टीएमटी ने अपने ब्रांड की में किया इजाफा प्रस्तुत किया प्रीमियम टीएमटी ब्रांड “के2 जेनॉक्स”

उत्तराखंड

देहरादून: भारत की सबसे युवा और तेजी से बढ़ती टीएमटी बार विनिर्माता के2 टीएमटी ने आज घोषणा की है कि कंपनी ने अपनी ब्रांड पहचान में इजाफा किया है और इसके साथ ही नया प्रीमियम टीएमटी ब्रांड “के2 जेनॉक्स” लांच किया। कंपनी का इरादा टीएमटी बार के विनिर्माण में नई तकनीक अपना कर टीएमटी सैगमेंट में अपनी पहुंच को मजबूती देना है।

के2 जेनॉक्स, के2 टीएमटी बार का प्रीमियम ब्रांड है जो ऐसा अनूठा रिब डिजाइन पेश करता है जो हेक्सागोनल पैटर्न में कॉन्क्रीट के साथ मजबूती से जुड़ जाता है और किसी भी ढांचे के लिए एक पुख्ता बुनियाद व क्वालिटी सुनिश्चित करता है। आज के आधुनिक निर्माण की आवश्यकता को देखते हुए यह प्रीमियम टीएमटी बार भूकंप के जोखिम वाले इलाकों में निर्माण हेतु बहुत कारगर साबित होता है। 720 डिग्री हेक्सागन के इसके आंतरिक कोण उत्कृष्ट जुड़ाव देते हैं जिससे कंस्ट्रक्शन में दमदार क्वालिटी मिलती है जो उच्च दबाव को सहने में सक्षम हो पाती है। इंटेलिजेंट स्टील कहलाने वाले के2 जेनॉक्स की मैश ग्रिप, 200 प्रतिशत ज्यादा बॉन्ड स्ट्रैंथ और श्रेष्ठ भौतिक व रासायनिक गुण इसे सभी आधुनिक निर्माणों के लिए आदर्श सिद्ध करते हैं। आला दर्जे के विशुद्ध 500 व 500डी का इस्तेमाल करके बनाया गया यह उत्पाद कंस्ट्रक्शन में 20 प्रतिशत तक स्टील बचाता है और बीआईएस मानक के मुताबिक निरंतर क्वालिटी देता है।

इस अवसर पर के2 जेनॉक्स के निदेशक सुनील अग्रवाल ने कहा, ’’अपनी ब्रांड पहचान को मजबूत व अपग्रेड करते हुए हम बाजार में सर्वोत्तम क्वालिटी का उत्पाद उपलब्ध कराने का अपना वादा निभा रहे हैं। हमारी कंपनी सदैव इनोवेशन के अग्रिम मोर्चे पर रही है और हमने सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता उत्पाद मुहैया कराए हैं जो उद्योग की अपेक्षाओं पर खरे उतरे हैं। के2 जेनॉक्स एक प्रीमियम ब्रांड है तथा हम देश में अपनी उपस्थिति और अधिक बढ़ाने पर काम कर रहे हैं।’’

’’कोविड-19 के बाद धीरे-धीरे अर्थव्यवस्था की बहाली और उद्योगों की अनलॉकिंग के साथ कंस्ट्रक्शन और इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर में फिर से मांग बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं। सरकार ने भी आगामी दिनों में कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर पर काफी बल देने की घोषणा की है और ये सब निश्चित रूप से हम पर सकारात्मक प्रभाव डालेंगे।

Related posts

कोविड संबंधी गंभीर जटिलताओं से जूझ रहा था 23 वर्षीय शख्स, 60 दिन हॉस्पिटल में बिताने के बाद हुआ डिस्चार्ज

महाराजा अग्रसेन एवं माता लक्ष्मी जी की मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल शामिल हुए

मुख्यमंत्री आवास स्थित सभागार में सभी विभागीय प्रमुखों के साथ समीक्षा बैठक करते हुएः सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत