मर्द था राजस्थान का ये मशहूर डांसर, जिसे ज्यादातर लोग समझते थे औरत – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » मर्द था राजस्थान का ये मशहूर डांसर, जिसे ज्यादातर लोग समझते थे औरत

मर्द था राजस्थान का ये मशहूर डांसर, जिसे ज्यादातर लोग समझते थे औरत

क्वीन हरीश के नाम से मशहूर राजस्थान के डांसर हरीश की एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है, उनकी मौत से कला जगत में शोक की लहर है, जानकारी के मुताबिक जोधपुर के कापरड़ा के पास उनकी इनोवा की टक्कर एक ट्रक से हुई और इसमें डांसर क्वीन हरीश समेत 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

आपको बताना चाहेंगे कि हरीश लड़की बनकर डांस करते थे, जिस वजह से उन्हें क्वीन हरीश के नाम से जाना जाता है, वह फोक डांस किया करते थे, खास बात यह है कि उन्होंने जैसलमेर के एक छोटे से गांव से निकलकर इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बनाई थी.

हरीश ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 12 साल के थे तब कैंसर की वजह से उनका मां का निधन हो गया था और उसके 6 महीने के बाद उनके पिताजी का भी निधन हो गया था, माता-पिता के निधन के बाद हरीश अपनी दो बहनों के पालन पोषण के लिए सुबह पोस्ट ऑफिस में काम करते थे जिस के कुछ दिनों बाद उन्होंने शाम को विदेशी सैलानियों के सामने लड़की के वेष में डांस करना शुरू कर दिया था.

धीरे-धीरे हरीश का डांस लोगों को पसंद आने लगा और उन्हें पहचान मिलने लगी, खास बात यह है कि क्वीन हरीश ने इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ भी डांस किया है, जब भी हरीश लड़की बनकर डांस करते थे तो ज्यादातर लोग उन्हें पहली नजर में औरत समझने लगते थे.

About admin