आर बाल्की की फिल्म ‘चुप’ का विशेष फ्रीव्यू 10 मिनट में पूरे देश मे हाउसफुल!

मनोरंजन

20 सितंबर को देश के विभिन्न शहरों में दर्शकों के लिए आर बाल्की की ‘चुप’ को विशेष ‘मुफ्त’ में देखने की अपनी तरह की पहली घोषणा के बाद, बहुप्रतीक्षित रोमांटिक साइको थ्रिलर फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बारे में फिल्म के निर्माता उत्साहित हैं, क्योंकि ‘बुक माई शो’ पर इसकी बुकिंग के 10 मिनट बाद ही सारे टिकट बुक हो गए।

पहली बार, सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट की विशेषता वाली ‘चुप’ के निर्माताओं ने अपनी फिल्म को रिलीज से 3 दिन पहले और फिल्म समीक्षकों के सामने दर्शकों के लिए एक विशेष सार्वजनिक ‘मुफ्त’ देखने का आयोजन किया जिसमें देश के 10 शहरों में किसी फिल्म के विशेष फ्रीव्यू को शेड्यूल करने के उल्लेखनीय विचार को 20 सितंबर को मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, गुड़गांव, जयपुर, कोलकाता, बैंगलोर और हैदराबाद सहित शहरों में फिल्म प्रेमियों द्वारा शानदार प्रतिक्रिया मिली। दिलचस्प बात यह है कि पहली बार दर्शकों को किसी और से पहले कोई फिल्म देखने को मिलेगी!

‘चुप’ आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म के प्रस्तुत करता हैं और ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पेन मरुधर द्वारा किया जा रहा है। फोटोग्राफी के निर्देशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानविलकर और अमन पंत हैं। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं। संगीत सारेगामापा पर है। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related posts

अनुपम खेर को मिला आउटस्टैंडिंग कास्ट पुरस्कार, एक्टर ने पिता को किया समर्पित

सुजॉय घोष की फिल्म मे नजर आने वाले है अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू

17 साल बाद फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी और अनिल कपूर साथ नज़र आएंगे