भूतों की दुनिया और उनके वास्तविक सिद्धांत पर आधारित है फिल्‍म “आई नो यू” – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » भूतों की दुनिया और उनके वास्तविक सिद्धांत पर आधारित है फिल्‍म “आई नो यू”

भूतों की दुनिया और उनके वास्तविक सिद्धांत पर आधारित है फिल्‍म “आई नो यू”

मुंबई: जिस तरह बॉलीवुड ने एक्‍शन, रोमांटिक और कॉमेडी फिल्‍मों से पूरे देशदुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई हैं ठीक उसी तरह हॉरर फिल्‍मों ने भी दर्शकों को खूब लुभाया है। आज के समय में दर्शको के बीच हॉरर मूवीज का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में दर्शको को डराने और इंटरटेन करने के लिए तैयार है जयवीर पंघाल द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्‍म “आई नो यू”। आपको बता दे कि इस फिल्म के द्वारा मशहूर मॉडल निकिता सोनी अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

इसके अलावा जाने-माने अभिनेता मुजाहिद खान, अखिलेश वर्मा, रियाना शुक्ला, सागरिका और अगस्त आनंद मुख्य भूमिकाओं में आपको देखने को मिलेंगे। मेट्स एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई यह फिल्म 6 दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जो अपने-अपने जीवन में व्यस्त होते हैं तभी एक घटना इन सभी दोस्तों को एक जगह लाकर खड़ा कर देती है, वहीँ से शुरू होती है डर और रहस्य की कहानी। मिस्ट्री को सुलझाते सुलझाते एक-एक कर के सारे दोस्त खुद ही शिकार होते चले जाते हैं और स्थिति कंट्रोल से बाहर हो जाती है। यह फिल्म भूतों के सिद्धांतों और सुपर नेचुरल पॉवर की कहानी बताती है, जो हम अक्सर पुरानी किताबों में पढ़ा करते थे।

फिल्म के डायरेक्टर और लेखक जयवीर पंघाल का दावा है कि यह फिल्म ड्रामा, कॉमेडी, सस्पेंस, थ्रिलर, एक्शन, रोमांस से भरपूर होगी। उन्होंने बताया कि फिल्म बहुत ही अच्छी तरह से नेरेट की गयी है और कम बजट में बनी अन्य हॉरर फिल्मों से भिन्न है। उन्होने कहा कि फिल्म में रहस्य और डर की उठने वाली अटूट लहरें दर्शकों को मनोरंजन और रोमांच में डुबो देंगी। इस फिल्म से डेब्यू कर रही राजस्थान के जालौर ज़िले की निकिता सोनी का मानना है कि फिल्म में मेरा किरदार एक स्ट्रोंग गर्ल का है पर सच्चाई यह होती है की सबसे ज्यादा डर मुझे ही लगता है। निकिता ने कहा कि मुझे मेट्स एंटरटेनमेंट की पूरी टीम के साथ काम करके बेहद अच्छा लगा और मुझे इस बात की भी ख़ुशी है कि अपने करियर की शुरुआत में मुझे फिल्म में लीड की भूमिका निभाने का मौका मिला।

गौरतलब है कि इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर लांच किया जा चुका है और दर्शकों ने इसे खूब सराहा भी है। इस फिल्म में दो गाने भी है जो गायक नाकाश अज़ीज़ ने गाये हैं, नाकाश अज़ीज़ अपने जबरा फैन, सेल्फी ले-ले रे, साड़ी के फाल जैसे गानों के लिए काफी चर्चित रहे हैं और इस फिल्म का टाइटल सांग ‘वल्लाह रे वल्लाह’ राजा हसन ने गाया है। यह फिल्म पूरे भारत में 3 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

About admin