खुदा हाफिज चैप्टर 2 के दीवाने हो रहे हैं दर्शक। एक जरूर देखे जाने वाली फिल्म।

मनोरंजन

खुदा हाफिज-चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा की स्क्रीनिंग एक स्टार्स का लगा मेला , अनिल थडानी, तान्या गोदरेज दुबाश, शाइना एनसी, आकांक्षा मल्होत्रा, तनाज़ दोशी, स्मृति शिंदे जैसी हस्तियों समेत निर्देशकों के लिए कई प्रसिद्ध मीडिया हस्तियां तथा राज मेहता (गुड न्यूज और जुग जुग जियो के निर्देशक) विनोद भानुशाली, करण जौहर अविनाश गोवारिकर मौजूद रहे।

खुदा हाफिज- चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा खुदा हाफिज का सीक्वल है। एक्शन से भरपूर फिल्म का सीक्वल वहीं से शुरू हो गया है जहां से पिछली फिल्म में छोड़ा था। विद्युत जामवाल और शिवलीका ओबेरॉय ने दर्शकों को निराश नहीं किया है। फारुक कबीर ने दर्शकों को एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर दिया है जिसे वे पसंद कर रहे है।

फिल्म में खूबसूरत गाने, अद्भुत कहानी, प्रतिभाशाली अभिनेता और क्या नहीं है। यह एक जरूर देखने वाली फिल्म है।दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं। विद्युत जामवाल अपनी हर आने वाली फिल्म के साथ अपने अभिनय कौशल को और ऊपर पर ले जा रहे हैं।

खुदा हाफिज- चैप्टर 2, पैनोरमा स्टूडियोज और एक्शन हीरोज फिल्म द्वारा निर्मित और फारुक कबीर के निर्देशन में बनी फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है।

Related posts

हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ ने चार दिन में कमाए 1,200 करोड़ रु.

बर्लिनाले के अधिकारियों ने फिल्म महोत्सव में भारत की मौजूदगी बढ़ाने को लेकर उत्सुकता दिखाई

लाल रंग की साड़ी में लालबाग के राजा के दर पर पहुंचीं ऐश्वर्या राय