सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने ‘सुपर 30’ के आनंद से ले कर ‘वॉर’ के कबीर तक अपने दमदार ट्रांसफॉर्मेशन के साथ आनंद कुमार को किया हैरान! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने ‘सुपर 30’ के आनंद से ले कर ‘वॉर’ के कबीर तक अपने दमदार ट्रांसफॉर्मेशन के साथ आनंद कुमार को किया हैरान!

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने ‘सुपर 30’ के आनंद से ले कर ‘वॉर’ के कबीर तक अपने दमदार ट्रांसफॉर्मेशन के साथ आनंद कुमार को किया हैरान!

फ़िल्म सुपर 30 में आनंद कुमार की भूमिका निभाने के लिए सुपरस्टार ऋतिक रोशन को उनके ट्रांसफॉर्मेशन के लिए बेहद सरहाया गया था। आनंद कुमार, जिनके जीवन पर फिल्म आधारित थी, वह सुपर 30 के लिए ऋतिक द्वारा किए गए ट्रांसफॉर्मेशन की अक्सर सराहना करते रहे है।

दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक द्वारा फ़िल्म “वॉर” के लिए किये गए ट्रांसफॉर्मेशन को देख कर आनंद कुमार एक बार फिर दंग रह गए हैं।

आनंद कुमार को लगता है ऋतिक ने  खुद को इतनी जल्दी बदल लिया है और केवल उनके जैसा एक अच्छा अभिनेता ही फिल्मों की दुनिया के साथ तालमेल बिठा सकता है और एक किरदार से दूसरे किरदार में इतना बदलाव लाने की क्षमता रखता है।

आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऋतिक रोशन के ट्रांसफॉर्मेशन की सराहना की है। आनंद कुमार लिखते है,”कितने लोगों ने अबतक मुझसे कहा कि @iHrithik जिंदगी भर शिक्षक ही दिखेंगें |मैंने कहा कि जरा #WarTrailer देख लें आप उन्हें पूरी जिंदगी सैनिक ही समझते रहेंगें | यह तो रितिक जी के अभिनय का जादू है कि वे हर किरदार में ढल जाते हैं| आखिरकार #super30 के लिए वे मेरी पहली पसंद थे https://t.co/PzLITwwI5G

ऋतिक रोशन ने सुपर 30 में अपनी भूमिका के लिए काफी बदलाव किये थे, जहां उन्होंने आनंद कुमार की भूमिका के साथ सभी का दिल जीत लिया था।

सुपर 30 के बाद, ऋतिक के पास वॉर के लिए खुद को बदलने के लिए केवल दो महीनों का वक़्त था, लेकिन अपने कठिन परिश्रम के साथ अभिनेता कबीर के आकार में ढलने में सफ़ल रहे, जो गणित के शिक्षक आनंद कुमार के विपरीत छरहरी काया के साथ एक मस्क्युलर मैन है।

सुपर 30 में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसमें अभिनेता ने आनंद कुमार की भूमिका को पर्दे पर उतारा था। यहां तक कि खुद आनंद ने भी फिल्म में उन्हें देखकर इसके प्रति अपनी हैरानी जताई थी।

अपनी सबसे हालिया “सुपर 30” के साथ एक बड़ी हिट देने के बाद, ऋतिक रोशन ने हाल ही में अगस्त 2019 में ‘टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड’ में पहला पायदान हासिल किया है।

अभिनेता अब आगामी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म “वॉर” में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे जो 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

About admin