सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक प्रमुख मैगज़ीन के जुलाई कवर पर उग्र लुक में आये नज़र! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक प्रमुख मैगज़ीन के जुलाई कवर पर उग्र लुक में आये नज़र!

सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक प्रमुख मैगज़ीन के जुलाई कवर पर उग्र लुक में आये नज़र!

जब दुनिया का सबसे हैंडसम पुरुष आपको लुक देता है तो आप केवल ऊपर वाले का शुक्रिया अदा कर सकते हैं। मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक रोशन जीक्यू मैगज़ीन के कवर पर स्टायलिश लुक में नज़र आ रहे है। अभिनेता न केवल दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष है बल्कि कई दमदार किरदार भी उनके खाते में है।

जीक्यू मैगज़ीन के जुलाई एडिशन में ऋतिक टैग लाइन ‘अप क्लोज़’ के साथ नज़र आ रहे है, जिसमें अभिनेता अपनी ज़िन्दगी के सफ़र से रूबरू करवाते हुए अपनी ज़िंदगी के करीब महसूस करवाएँगे। मैगज़ीन के कवर पेज पर ऋतिक ने अपने लुक के साथ यक़ीनन तापमान बढ़ा दिया है, जहाँ अभिनेता ने पिंक बैकड्रॉप के साथ डेनिम लुक में एक बार फिर हमारा दिल चुरा लिया है! सुपरस्टार को अक्सर अपने लुक और परफ़ेक्ट फिज़िक के लिए ‘ग्रीक गॉड’ के नाम से संबोधित किया जाता है।

अभिनेता पहले से ही अपनी आगामी फ़िल्म “सुपर 30” में अपने बिहारी लुक के लिए प्रशंसा का पात्र बने हुए है परिणामस्वरूप अभिनेता के प्रशंसक बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतज़ार कर रहे है और हाल ही रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर को ‘वर्ष का सबसे प्रतीक्षित ट्रेलर’ कहा जा रहा है।

अभिनेता स्वयं अपनी आगामी फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे। ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है।

फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर” कहा जा रहा है। फिल्म ‘सुपर 30’ 12 जुलाई, 2018 को रिलीज होने वाली है और यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

ऋतिक न केवल ऑन स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन सुपर 30 छात्रों से लेकर आनंद कुमार के रियल छात्रों के साथ एक बॉन्ड साझा करते है, बल्कि अभिनेता ने समाज के बच्चों के भविष्य को आकार देने वाले शिक्षकों को भी उचित सम्मान दिया है।

अपने स्टाइल गेम के साथ सुपरस्टार अभिनेता ने कवर पर अपने ‘अप क्लोज़’ लुक के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है!

About admin