साउथ के संगीतकार Maris Vijay अपने जादुई Songs से जीत रहे फैंस का दिल

मनोरंजन

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री (South cinema) को एक से बढ़कर गाने देने वाले मारिस विजय (Maris Vijay) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कंपोजर हैं. विजय हॉलीवुड, बॉलीवुड और कॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर संगीत जगत में अपनी एक विशिष्ट छवि बना चुके हैं और लगातार अपनी संगीत कला से युवाओं को प्रेरित और प्रभावित कर रहे हैं.

अपने म्यूजिक से सुर्खियों में रहने वाले मारीस विजय ने ‘द फ्यूचर इज डार्क’ की सफलता के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद किया है और कहा कि ‘फिल्म ‘द फ्यूचर इज डार्क’ (The Future is Dark) की सफलता हम सभी के मेहनत का परिणाम है, इस फिल्म के संगीत में एक विशेष गीत के लिए मुझे 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सवानी रवींद्र जी के साथ भी काम करने का मौका मिला, यह मेरे लेबल एम-म्यूजिक के लिए गौरव और सम्मान की बात है.’

रिजनल सिनेमा में काम कर चुके हैं मारिस विजय

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि, ‘इस फिल्म के बाद मुझे कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर आ रहे हैं. देश विदेश से आ रहे इन प्रोजेक्ट्स से भारतीय संगीत को एक नया आयाम मिलेगा.’ संगीतकार मारिस विजय ने “द फ्यूचर इज डार्क” फिल्म को काफी उत्कृष्ट रूप से संगीतबद्ध किया है. इस लोकप्रियता के साथ उनकी दूसरी हिंदी-बॉलीवुड फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. पहले साउथ इंडस्ट्री में संगीत देने के अलावा, मारीस विजय टॉलीवुड, कॉलीवुड और बॉलीवुड में कमर्शियल प्रोजेक्ट्स के साथ पंजाबी संगीत में भी काम कर चुके हैं.

‘द फ्यूचर इज डार्क’ को एक भावनात्मक फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है, जिसका लेखन व निर्देशन राज कुमार दास ने किया है. फिल्म के कोर में संगीत की विशिष्ट भूमिका है. जीरो फिल्म्स एंटरटेनमेंट के सहयोग से, सलूजा गोल्ड फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के सतविंदर सलूजा ने फिल्म का निर्माण किया है. मारिस विजय भविष्य में और अधिक बॉलीवुड, हॉलीवुड और रिजनल सिनेमा के प्रोजेक्ट्स पर काम करने के साथ एक रचनात्मक संगीत प्रेमी के तौर पर भारतीय और विश्व संगीत में अधिक योगदान देने के लिए उत्सुक हैं.

Related posts

फिल्म मेकिंग के लिये अभिनय छोड़ सकते हैं आमिर खान

धर्म के सौदागर’ में दिखेगा रवि किशन और सनोज की जुगलबंदी का जलवा

इस अरबपति को डेट कर रही हैं आलिया भट्ट?