“द जोया फैक्टर” की अभिनेत्री सोनम कपूर और फ़िल्म के नाम से जुड़ी रोचक बात! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » “द जोया फैक्टर” की अभिनेत्री सोनम कपूर और फ़िल्म के नाम से जुड़ी रोचक बात!

“द जोया फैक्टर” की अभिनेत्री सोनम कपूर और फ़िल्म के नाम से जुड़ी रोचक बात!

“द जोया फैक्टर” की अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म से सह-अभिनेता दुलकर सलमान के साथ अपने पहले लुक के रिलीज के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं, दिलचस्प बात तो ये है कि अभिनेत्री का असली नाम उनके किरदार जोया के साथ बहुत मेल खाता है।

इस पर अधिक रोशनी डालते हुए, फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि जब सोनम ने पटकथा सुनी, तो उन्होंने निर्माताओं को बताया कि उनके पिता अनिल कपूर ने उनका नाम सोनम क्यों रखा था: “सोनम का मतलब सौभाग्य है। अनिल ने उनका नाम सोनम रखा क्योंकि वह उनके जीवन और उनके करियर में लक ले कर आई थी, जो कि बड़े समय के बाद आया था। इसलिए, कहानी उनके और उनके किरदार के साथ मेल खाती है और सोचा कि वह इस भूमिका को निभाने के लिए एकदम सही है।”

हमें यकीन है कि सोनम आसानी से अपने किरदार को अपने भीतर उतार लेंगी, क्योंकि उनका किरदार उनके नाम के अर्थ को पूर्णता के साथ दर्शाता है। फ़िल्म द ज़ोया फैक्टर के साथ दुलकर सलमान निश्चित रूप से एक बड़ा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे है क्योंकि वह निर्देशक अभिषेक शर्मा की आगामी रोमांटिक-ड्रामा में सोनम कपूर के साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म अनुजा चौहान की सबसे ज्यादा बिकने वाली उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है।

जोया फैक्टर, जोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की के बारे में है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कार्यकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है। आखिरकार, ज़ोया को कप्तान निखिल खोड़ा से प्यार हो जाता है, जो भाग्य और अंधविश्वास में विश्वास नहीं करता है।

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

About admin