सलमान खान ने लिखा “दबंग 3” में किच्छा सुदीप का यह डायलॉग

Image default
मनोरंजन

फ़िल्म “दबंग 3” इस साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब कुछ उतना ही भव्य हो जितना की हो सकता है, निर्माताओं ने हमारे प्रिय रॉबिनहुड पांडे के साथ दो-दो हाथ करने के लिए खलनायक के रूप में किच्छा सुदीप को चुना है।

फ़िल्म के ट्रेलर में किच्चा सुदीप को सलमान खान से लड़ते हुए देखकर दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। हाल ही में, अभिनेता ने फ़िल्म में अपने क्लाइमेक्स सीन से एक बिना शर्ट की तस्वीर साझा की है जिस पर उनका डायलॉग भी लिखा है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए किच्छा सुदीप लिखते हैं,”One of my fav lines ,,, penned by the man himself,,,🤗 @beingsalmankhan #Dabangg3 ,, world wide release on 20th Dec.”

अभिनेता सुदीप फ़िल्म में बल्ली सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जो दबंग 3 के नायक हैं और सलमान खान के साथ कुछ इंटेंस फाइटिंग सीक्वेंस में नज़र आएंगे जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

इससे पहले, एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ‘मख्खी’ में सुदीप के काम को दर्शकों और आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया था, जिसके बाद अभिनेता ने किसी भी अन्य हिंदी फिल्म में खलनायक के रूप में काम नहीं किया था। लेकिन यह तब तक था जब तक उन्हें ब्लॉकबस्टर दबंग फ्रेंचाइजी में सलमान खान के ऑपोज़िट काम करने की पेशकश नहीं की गई थी और इस ऑफर के साथ किचा ने खलनायक के रूप में हिंदी फिल्मों में अपनी दमदार वापसी कर ली है।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Related posts

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़

कंटेंट क्वीन एकता कपूर भीड़ से हटकर फिल्म बनाने में रखती है विश्वास!

करण जौहर बना रहे हैं दोस्ताना पार्ट-2, फिल्म में नहीं दिखेगी जॉन-अभिषेक की जोड़ी