Rocketry: रजनीकांत ने देखी माधवन की ‘रॉकेट्री’, सोशल मीडिया पर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

मनोरंजन

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जितने बड़े स्टार हैं, उनका दिल भी उतना ही बड़ा है। तभी तो वह किसी भी अच्छी फिल्म की तारीफ करने का मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में उन्होंने माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट देखी और इसकी जमकर तारीफ की। एक्टर ने यह फिल्म एक निजी स्क्रीनिंग में देखी। इस फिल्म से रजनीकांत इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने माधवन को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

ट्विटर पर साझा किया नोट फिल्म नांबी नारायणन की कहानी बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए रजनीकांत ने इस फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर माधवन की तारीफों के पुल बांधे हैं। इसके लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘रॉकेट्री एक ऐसी फिल्म है जो हर किसी को देखनी चाहिए, खासतौर पर युवाओं को। पद्म भूषण नांबी नारायण जिन्हें इसरो में काम करने के दौरान काफी संघर्ष करना पड़ा उन पर फिल्म बनाकर माधवन ने खुद को एक सक्षम फिल्ममेकर के रूप में साबित किया है। मैं माधवन को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें इस तरह की फिल्म दी।’ बता दें कि इस फिल्म से पहले रजनीकांत ने रक्षित शेट्टी की 777 चार्ली देखी थी। इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने रक्षित को फोन लगाकर उन्हें बधाई भी दी थी।

नांबी नारायण के जीवन बनी है फिल्म
गौरतलब है कि रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर एक बायोपिक है। फिल्म उनकी उपलब्धियों, जासूसी मामले में उन पर झूठा आरोप लगाने और अपनी बेगुनाही साबित करने की उनकी लड़ाई के बारे में बात करती है। माधवन ने निर्देशन के अलावा फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी है, साथ ही उन्होंने फिल्म में लीड रोल भी प्ले किया है। माधवन के अलावा इस फिल्म में सिमरन, रवि राघवेंद्र और मीशा घोषाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

बॉक्स ऑफिस कर रही अच्छा प्रदर्शन
माधवन की इस फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ से अच्छा फायदा मिल रहा है। इस फिल्म ने पहले दिन 1.73 करोड़ की ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में काफी उछाल देखने को मिला है। ताजा आंकड़ो के मुताबिक इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 8.36 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

Related posts

5 दिन पहले हुआ था माँ का इंतकाल, अब इरफ़ान खान नहीं रहे, बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

हमेशा मुद्दे आधारित फिल्में करना जरूरी नहीं: यामी गौतम

मनोज वाजपेयी, प्रियामणि, गुल पनाग सहित अन्य कलाकारों ने “द फैमिली मैन” के कार्यक्रम की बढ़ाई शोभा!