Riteish Deshmukh की मराठी फिल्म ‘वेद’ ने की जबरदस्त कमाई: रीजनल फिल्म होने के बावजूद बेहतरीन हुआ कलेक्शन

मनोरंजन

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा स्टारर मराठी फिल्म वेद रोज कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। रीजनल फिल्म होने के बावजूद इसका कलेक्शन बॉलीवुड की कई फिल्मों से बेहतर है।

फिल्म ने रिलीज के 10 दिनों में 33.42 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि रिलीज के पहले दिन उतना कलेक्शन नहीं कर पाई, जितना 10वें दिन किया था.

फिल्म ने इस रविवार 5.70 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को चौंका दिया है, जबकि पहले दिन 2.25 करोड़ की कमाई की थी. रितेश देशमुख अपनी फिल्म के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि यह उनके लिए सपने जैसा है।

तरण आदर्श ने फिल्म का नवीनतम संग्रह साझा किया
फिल्म के कलेक्शन को शेयर करते हुए फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा- ‘मराठी फिल्म वेद का दूसरे वीकेंड पर भी शानदार प्रदर्शन जारी है. शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन शानदार है। सप्ताह 2 – शुक्रवार 2.52 करोड़, शनि 4.53 करोड़, रविवार 5.70 करोड़। कुल – 33.42 करोड़।

रितेश देशमुख अपनी फिल्म के शानदार प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘किसी भी मराठी फिल्म के लिए 10वें दिन अब तक का सबसे बड़ा कलेक्शन हासिल करना किसी सपने जैसा होता है. वेद को इतना प्यार देने के लिए हम दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हैं।

Related posts

ऑनस्क्रीन ‘पत्नी‘ सुमोना ने कहा कि कपिल शर्मा के बारे में जानिए

भारतीय फिल्मों का संरक्षण एएमपीएस के साथ सहयोगात्मक प्रयासों के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है

सुपरस्टार प्रभास ने जीता अपना पहला बॉलीवुड अवार्ड!