‘रक्षा बंधन’ की टीम ने दुबई में धमाल किया- अक्षय कुमार, आनंद एल राय और कलाकारों ने अपने अंदाज में फिल्म का प्रमोशन किया!

मनोरंजन

आनंद एल राय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रक्षा बंधन’ एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने के लिए तैयार है। जबकि फिल्म प्रमोशन की गतिविधियां जोरों पर हैं, निर्माता आनंद एल राय और सुपरस्टार अक्षय कुमार सहित निर्माता दुनिया भर में फिल्म के लिए अधिकतम बझ सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

कोई आश्चर्य नहीं कि आनंद एल राय, अक्षय कुमार और कलाकारों सहित ‘रक्षा बंधन’ की टीम ने हाल ही में रक्षा बंधन उत्सव के शुभ अवसर पर अपनी फिल्म की रिलीज के प्रमोशन के लिए दुबई के लिए उड़ान भरी।

दिलचस्प बात यह है कि महामारी के बाद पहली बार दुबई में इतने बड़े पैमाने पर फिल्म का प्रोमोशन हुआ है। इंटरव्यू से लेकर मॉल सिटी सेंटर डिएरा मॉल में प्रमोशन करना हो या एक विशाल क्राउड को संबोधित करना इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर को एक भव्य पैमाने पर इंटरकांटिनेंटल दुबई फेस्टिवल सिटी में दिखाया गया, फिल्म के कास्ट ने लोगों और मीडिया के साथ खूब बातचीत की तथा सबसे मिले भी।

फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, ‘रक्षा बंधन’ का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related posts

महेश बाबू ने अपनी 25वीं फिल्म “महर्षि” के साथ बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अर्धशतक!

सनी लियोन की बायोपिक आते ही होगा ये बड़ा विवाद, खराब हो जाएगी छवि

‘विक्रम वेधा’ में तीन अलग-अलग लुक में लोगों का दिल जीतेंगे ऋति‍क रौशन