राखी सावंत की मां जया भेड़ा अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस ने रोते हुए कहा- उनके लिए दुआ कीजिए

मनोरंजन

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) ब्रेन ट्यूमर की चपेट में आ गई हैं। इस बात का खुलासा खुद राखी ने सोशल मीडिया पर किया है।

राखी के मुताबिक़, उनकी मां को मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पर लाइव आकर कहा है, “बीतो रात मैं ‘बिग बॉस मराठी’ के घर से बाहर आई। मुझे वाकई आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। मां की तबियत ठीक नहीं है। वह हॉस्पिटल में भर्ती है। प्लीज उसके लिए दुआ कीजिए।”

बिग बॉसमें किसी ने नहीं बताया

राखी ने आगे कहा है, “बिग बॉस’ के घर में किसी ने मुझे यह जानकारी नहीं दी कि मेरी मां की तबियत ठीक नहीं है। मुझे नहीं पता था कि वह अस्पताल में भर्ती है। मेरी मां को ब्रेन ट्यूमर डायग्नोज़ हुआ है।” वीडियो में राखी सावंत ने अपनी मां की झलक भी दिखाई है, जिसमें वे अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनकी नाक में नली लगी हुई है। वीडियो में राखी रोते हुए मां का हाल बता रही हैं।

राखी के फैन्स मांग रहे दुआ

राखी का वीडियो देखने के बाद ना केवल उनके कलीग्स और दोस्त उनकी मां के लिए सलामती की दुआ मांग रहे हैं, बल्कि उनके फैन्स भी प्रार्थना कर रहे हैं। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “वो जल्दी ठीक हो जाएंगी।” एक यूजर का कमेंट है, “मम्मी जल्दी ठीक हो जाएगी। परेशान मत होइए। हिम्मत रखिए।” एक यूजर का कमेंट है, “भगवान उन पर कृपा बनाए रखे। भगवान आपकी मम्मी की रक्षा करे।” एक यूजर ने लिखा है, “राखी मैम मेरे लड्डू गोपाल जी आपकी मां को बहुत जल्दी ठीक कर घर भेज देंगे।”

Related posts

6 फुट 4 इंच लंबा ‘कालकेय’ क्रिकेटर बनना चाहता था, ऐसे मिल गई फिल्म

फिल्म ‘पद्मावत’ की शानदार सफलता से खुश रणवीर सिंह, मिला अवॉर्ड

#Metoo: भूषण कुमार के बचाव में आईं उनकी पत्नी दिव्या