प्रियंका चोपड़ा ने राजनीति में प्रवेश पर कहा, प्रधानमंत्री का चुनाव लड़ना चाहूंगी – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » प्रियंका चोपड़ा ने राजनीति में प्रवेश पर कहा, प्रधानमंत्री का चुनाव लड़ना चाहूंगी

प्रियंका चोपड़ा ने राजनीति में प्रवेश पर कहा, प्रधानमंत्री का चुनाव लड़ना चाहूंगी

लंदन: सिनेमा में सफल करियर के अलावा प्रियंका चोपड़ा स्वास्थ्य, शिक्षा और महिला अधिकारों जैसे सामाजिक मुद्दों का सक्रियता से प्रचार करती रही हैं और अभिनेत्री ने कहा है कि वे भविष्य में राजनीति में प्रवेश करना चाहेंगी। प्रियंका चाहती हैं कि भारत में मैं प्रधानमंत्री का चुनाव लडूं और मेरे पति निक अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ें।

‘क्वांटिको’ अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनकी अपने गायक पति निक जोनास के लिए राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं हैं और वे अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करेंगी।

चोपड़ा (36) ने ‘द संडे टाइम्स’ से कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए चुनाव लड़ना चाहूंगी। मैं चाहूंगी कि निक राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ें। मैं राजनीति से जुड़ी चीजें पसंद नहीं करतीं लेकिन मैं जानती हूं कि हम दोनों वास्तव में बदलाव लाना चाहते हैं। कभी न मत कहो।

अभिनेत्री-प्रोड्यूसर ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक झुकाव व्यक्त करने से बचने की कोशिश की है, क्योंकि उन्हें मानवीय कार्यों को करना अच्छा लगता है। चोपड़ा ने कहा कि जोनास (26) अच्छे नेता साबित होंगे। उन्होंने कहा कि वे ‘महिलावादी’ शब्द का इस्तेमाल करने से डरते नहीं है और मुझे यह पसंद है। दंपति ने गत दिसंबर में शादी की थी। Source वेबदुनिया

About admin