32 C
Lucknow

Prashanth Neel: ‘केजीएफ 2’ की सफलता के बाद प्रशांत नील के बढ़े दाम, अब फिल्म निर्देशन के लिए लेंगे इतने करोड़

मनोरंजन

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद साउथ इंडस्ट्री से निर्देशन की दुनिया में एक और बड़ा नाम उभरा है। वह और कोई नहीं बल्कि ‘केजीएफ’ फ्रैंचाइजी के निर्देशक प्रशांत नील हैं। अपने करियर में अभी तक सिर्फ तीन फिल्मों का निर्देशन करने वाले प्रशांत नील यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ को लेकर पिछले दिनों काफी चर्चाओं में रहे हैं। कमाल की बात यह है कि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। यश स्टारर फिल्म के थिएटर्स में धूम मचाने के बाद प्रशांत नील को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसकी वजह से यह वह एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं।

प्रशांत नील ने डबल की अपनी फीस
‘केजीएफ चैप्टर 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद अब प्रशांत नील ने अपनी फीस डबल कर दी है। ‘केजीएफ’ निर्देशक इस समय ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म भी ‘केजीएफ’ का निर्माण करने वाली कंपनी हम्बल फिल्म्स द्वारा ही किया जा रहा है। बता दें कि ‘केजीएफ’ के निर्देशन के लिए प्रशांत नील ने 25 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। लेकिन अब सामने आती रिपोर्ट्स की मानें तो प्रशांत नील ने अपनी आगामी फिल्मों के लिए फीस डबल कर दी है। यानी अब वह निर्देशन के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे।

केजीएफ 2′ की सफलता के बाद लिया यह कदम
पिछले महीने 14 अप्रैल को रिलीज हुई यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। वर्ल्ड वाइड कमाई के साथ-साथ फिल्म ने हिंदी बेल्ट में भी धांसू कलेक्शन कर कई रिकॉर्ड तोड़े। फिल्म का क्रेज लोगों के दिमाग में इतना था कि लोग इसे देख थिएटर्स में सीटी बजाते नजर आ रहे थे। अब इस फिल्म की सफलता के बाद प्रशांत नील और दो बड़े बजट की फिल्मों का निर्देशन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

यह फिल्म भी प्रशांत नील की झोली में
प्रभास स्टारर ‘सालार’ के साथ-साथ प्रशांत नील जूनियर एनटीआर की फिल्म का निर्देशन भी करते नजर आएंगे। यह फिल्म मैथिली मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। जूनियर एनटीआर की फिल्म के साथ ही प्रशांत नील को डीवीवी दानय्या ने एक और फिल्म के साइन किया है। इन दोनों फिल्मों के लिए प्रशांत नील ने 50 करोड़ रुपये की मांग की थी। इस बढ़ोतरी के अलावा एक खबर यह भी है कि प्रशांत नील ने ‘केजीएफ 2’ में फीस की बजाए इसके मुनाफे में हिस्सा लिया है। कुल मिलाकर प्रशांत नील को ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी से बहुत फायदा हुआ है।

Related posts

स्पोर्ट्स फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए रियल और रील लाइफ “सूरमा” आएंगे एक साथ!

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह के इस नए गाने के दीवाने हुए लोग, 5 करोड़ लोगों ने देखा

सलमान की फिल्म ‘भारत’ के लिए बना 10 करोड़ का सेट