बड़े परदे पर आज होगी रिलीज़ मल्टी स्टारर फिल्म “लाइफ में टाइम नहीं है” – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » बड़े परदे पर आज होगी रिलीज़ मल्टी स्टारर फिल्म “लाइफ में टाइम नहीं है”

बड़े परदे पर आज होगी रिलीज़ मल्टी स्टारर फिल्म “लाइफ में टाइम नहीं है”

नई दिल्‍ली: हाल हीं में कई बॉलीवुड फिल्मे रिलीज़ हुई हैं, जिसमे दर्शकों ने सबसे ज्यादा कॉमेडी जोनर में दिलचस्पी दिखाई है। दर्शकों को हंसी के ठाहाकें लगवाने के लिए इस लिस्ट में अब शामिल होने जा रही है मल्टी स्टारर फिल्म “लाइफ में टाइम नहीं है किसी को”। गौरतलब है कि यह फिल्म कॉमेडी और मनोरंजन के साथ-साथ दर्शकों को एक बहुत अच्छा संदेश भी दे रही है। फिल्म के नाम से ही आपको अंदाजा लग गया होगा कि यह फिल्म आज की भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में लोगों के पास अपनों के लिए टाइम न होने को दर्शा रही है। मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आपको कई मशहूर कॉमेडियन देखने को मिलेंगे, जिनकी कॉमेडी और मजेदार किरदार से आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। फिल्‍म में कई मंझे हुए कलाकार है जैसे कृष्णा अभिषेक, शक्ति कपूर, गोविंद नामदेव, राजपाल यादव, रजनीश दुग्गल, युविका चौधरी, हिमानी शिवपुरी, अंजन श्रीवास्तव, टीकू तलसानिया आदि। फिल्म की शूटिंग जयपुर और मुंबई में की गई है। यह फिल्म पूजा मूवीज एंड फन के बैनर तले बनाई गई है।

फिल्‍म की कहानी एक मारवाड़ी परिवार की है जो बहुत ही संस्‍कारी और गंभीरता से रीती रिवाजों को मनाने वाला परिवार है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब इसी संस्कारी परिवार का बड़ा बेटा यानि रजनीश दुग्गल घर में बिना बताये मुंबई में गुजराती लड़की से शादी कर लेता है और यहीं से शुरू होता है असली बवाल। फिल्म में कृष्णा अभिषेक छोटे भाई का किरदार निभा रहे हैं।

“लाइफ में टाइम नहीं है किसी को” एक खूबसूरत पारिवारिक फिल्म हैं साथ ही साथ यह कॉमेडी और मनोरंजन से भी भरपूर है। फिल्म के निर्माता मनीष महेश्वरी बताते हैं कि फिल्में तो बहुत बनती है लेकिन हम इंतजार करते हैं कि कोई पारिवारिक फिल्म आए जिसको हम सब परिवार मिलकर देखें। फिल्‍म की कहानी मनीष महेश्वरी ने ही लिखी है। फिल्‍म पूरे तौर पर यह बताने में सफल साबित होती है कि आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में ना अपने पास टाइम है ना ही अपने परिवार के पास टाइम है। ऐसे में जिंदगी अजीब हो गई है। इस फिल्म को देखते हुए आपको यह जरुर महसूस होगा कि आपकी ज़िन्दगी में भी व्यस्त होने के कारण आपका अपनों के लिए टाइम कहीं खो सा गया है। आपको लगेगा कि फिल्म का कोई न कोई किरदार आपकी जिंदगी से मिलता हुआ है। यह फिल्म पूरे भारतवर्ष में 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

कलाकार- कृष्णा अभिषेक, रजनीश दुग्गल, युविका चौधरी, गोविंद नामदेव, शक्ति कपूर, राजपाल यादव
निर्देशक – मनोज शर्मा

मूवी टाइप- कॉमेडी 

अवधि- घंटा

About admin