खेसारी लाल की फिल्म दुल्हनिया लंदन से लाएंगे इस दिन होगी रिलीज,भोजपुरी स्टार संग दिखेंगी ब्रिटिश हसीना

मनोरंजन

यानी खेसारीलाल यादव की फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ का रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है. 13 मई को भोजपुरी के दर्शक इस साल की सबसे बड़ी बजट की धमाकेदार फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख पाएंगे. ये जानकारी आज फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा ने दी. उन्होंने कहा कि फ़िल्म को रिलीज करने की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो गई है. यह बेजोड़ फ़िल्म होने वाली है, इसलिए सबों से आग्रह है कि फ़िल्म को मिस न करें और पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर देखें.

ग्रेस रोडेज और मधु शर्मा भी दिखेंगी

फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ का इंतजार दर्शकों को फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद बेसब्री से है. फ़िल्म में सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, मधु शर्मा और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज मुख्य भूमिका में हैं. इस फ़िल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. उन्होंने दावा किया कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करेगी. हमने एक अलग तरह की ही कहानी पर फ़िल्म बनाई है, जिसकी एक झलक आपने ट्रेलर में देखी होगी. अब आप हमारी फ़िल्म भी 13 मई से सिनेमाघरों में देख पाएंगे. हमारी फ़िल्म घर परिवार की महिलाओं को भी आकर्षित करेगी. मनोरंजन का नेक्स्ट लेवल है यह फ़िल्म. जरूरी देखिएगा.

यशी फिल्म्स और ज़वाबा एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति

फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ की प्रस्तुति यशी फिल्म्स और ज़वाबा एंटरटेनमेंट ने की है, जबकि फ़िल्म का निर्माण ए पिक्टोरियल फ़िल्म प्रोडक्शन से हुई है. फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडेय और समीर आफताब हैं. फ़िल्म के संगीतकार, लेखक और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. फ़िल्म यूके प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं. लिरिक्स आशुतोष तिवारी, अजित हलचल, रजनीश मिश्रा का है. कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और रिकी गुप्ता का है. रिलीज रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट-निशांत उज्ज्वल करेंगे. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.

Related posts

श्रीदेवी ने फिल्म ‘मॉम’ का दूसरा ट्रेलर जारी किया

भूतों की दुनिया और उनके वास्तविक सिद्धांत पर आधारित है फिल्‍म “आई नो यू”

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरती नजर आएंगी श्रद्धा कपूर