कार की छत पर चढ़े कार्तिक आर्यन, फैन्स की भीड़ ने बीच रास्ते भूल भुलैया-2 के एक्टर को घेरा

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की धमाकेदार सफलता के साथ कार्तिक आर्यन एक नई ऊंचाई पर है। दर्शक लगातार उन पर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी जमकर प्रशंसा भी कर रहे हैं।

आए दिन कार्तिक आर्यन को उनके फैन्स अलग-अलग जगह पर घेर लेते हैं। अभी हाल ही में, हमने कार्तिक आर्यन को उनके घर के बाहर कुछ नन्हें फैन्स के साथ बातचीत करते हुए देखा था। एक्टर का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।

अब रविवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी कार की छत पर खड़े दिखाई दे रहे हैं, जबकि आसपास से उनको फैन्स ने घेरा हुआ है जो अपने पसंदीदा स्टार के लिए जयकार और सीटी बजा रहे हैं। कार्तिक अपनी कार के ऊपर चढ़कर फैन्स के लिए हाथ हिलाते और किस देते दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘पांचवां हफ्ता वाकई मजबूत हो रहा है- भूल भुलैया 2, इस प्यार के लिए जियो…।’

‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और अपने पांचवें हफ्ते में जोरदार प्रदर्शन कर रही है। ऐसा लगता है कि कॉमेडी ड्रामा फिल्म अपने आने वाले दिनों में 185 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर लेगी। यह फिल्म मुंबई, सीपी बरार, आंध्र, असम और ओडिशा को छोड़कर पूरे भारत में रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ के कलेक्शन को मात देने की राह पर है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक अगली बार ‘फ्रेडी’ में दिखाई देंगे जो शशांक घोष द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक थ्रिलर है। उनके पास कृति सेनन के साथ वाली ‘शहजादा’ भी है, जो कि अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की हिंदी रीमेक है।

Related posts

प्रियंका चोपड़ा ने PNB घोटाले के आरोपी नीरव मोदी को भेजा कानूनी नोटिस

देवसेना बड़ा सप्राइज दी, ड्राइवर को 12 लाख की Car इतना बड़ा दिल

बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा..