जल्द ही कपिल के घर आएगा नन्हा मेहमान, वाइफ गिन्नी है प्रेग्नेंट – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Home » मनोरंजन » जल्द ही कपिल के घर आएगा नन्हा मेहमान, वाइफ गिन्नी है प्रेग्नेंट

जल्द ही कपिल के घर आएगा नन्हा मेहमान, वाइफ गिन्नी है प्रेग्नेंट

हास्य कलाकार और फिल्म अभिनेता कपिल शर्मा जल्द उनके लोकप्रिय कॉमेडी शो के अलावा अब एक और चीज को लेकर व्यस्त होने वाले हैंl कपिल शर्मा के निजी जीवन में एक बड़ा बदलाव आने वाला हैl खबरों की मानें तो अब उनकी पत्नी चतरथ गिन्नी गर्भवती हैं।

कपिल शर्मा जल्द पिता बनने वाले हैंl खबरों कि माने तो कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट है और स्वस्थ है l हालांकि अभी तक इतनी बड़ी खुशी को लेकर कपिल शर्मा और उनके परिवार की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया हैl इसके अलावा खबर यह भी है कि कपिल शर्मा के घर आने वाले नए मेहमान के वेलकम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है।

पूरा घर परिवार इस गहमा-गहमी में लग गया हैl कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 में उनकी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ विवाह कर लिया थाl। कपिल शर्मा अपने शो को लेकर चारों तरफ चर्चा का केंद्र बने रहते हैं। बता दें कि मशहूर गायिका लता मंगेशकर कई बार कपिल और उनके शो की तारीफ़ में ट्वीट कर चुकी हैं।

वहीं दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड के कई एक्टर कपिल शर्मा की अक्सर मीडिया इवेंट्स में तारीफ़ करते हैं और हाल ही में कपिल को अपने हुनर के लिए वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्डस ने पॉप्युलर कॉमीडियन चुना है, लेकिन इस बार कपिल की खुशी इन सभी चीज़ों से कहीं ज्यादा है.कपिल शर्मा से जुड़े सूत्रों की मानें तो इन दिनों कपिल शर्मा ख़ुशी से चहक रहे हैं।

इसका एक कारण कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का टीआरपी के मामले में टॉप लिस्ट में आना हो सकता है, लेकिन इसका बड़ा कारण है कपिल की निज़ी ज़िंदगी में तरक्की.कपिल शर्मा से जुड़े सूत्रों की मानें तो इन दिनों कपिल शर्मा ख़ुशी से चहक रहे हैं। इसका एक कारण कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का टीआरपी के मामले में टॉप लिस्ट में आना हो सकता है, लेकिन इसका बड़ा कारण है कपिल की निज़ी ज़िंदगी में तरक्की।

About admin