“प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि मुझे इस बार यह मिला है”,यो यो हनी सिंह से जब पूछा गया कि अवार्ड उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » “प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि मुझे इस बार यह मिला है”,यो यो हनी सिंह से जब पूछा गया कि अवार्ड उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

“प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि मुझे इस बार यह मिला है”,यो यो हनी सिंह से जब पूछा गया कि अवार्ड उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

संगीत दुनियां के सेंसेशन यो यो हनी सिंह हमेशा अपने अद्भुत एल्बम के साथ दर्शकों के दिलों को जीतते आये है। संगीत मास्टर को उनकी पिछली रिलीज सोनू के टीटू की स्वीटी में उनके शानदार काम के लिए प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया गया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब उनसे पूछा गया कि पुरस्कार उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं तो हनी सिंह ने साझा किया,”कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अवार्ड से फर्क नहीं पड़ता। लेकिन एक कलाकार के लिए यह मायने रखता है। प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि ‘मुझे इस बार यह मिला है, अगली बार इसे और भी बेहतर होना चाहिए।’ परिवार जब आपको अवार्ड लेते हुए देखता हैं तो सभी खुश हो जाते हैं। जब मैं अवार्ड ले कर घर आता हूं तो मेरा परिवार तालियां बजाता है, शोर करता है और मुझे गले लगाता है। मेरी माँ मेरी प्रेरणा हैं, लेकिन मेरे पिता अब मेरे लिए सबसे बड़े सपोर्ट हैं। एक समय था जब वह मेरे संगीत के सपनों में मेरा साथ नहीं दे पा रहे थे। वह मुझे संगीत की दुनियां में जाने देना चाहते थे। वह नहीं चाहते थे कि मैं संगीत में कुछ करूँ। लेकिन अब, उनका सपोर्ट तीन गुना हो गया है। ”

यो यो हनी सिंह के लिए अपने सफल गीत मखना, उर्वशी और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सोनू के टीटू की स्वीटी एल्बम के साथ साल 2018 सुपरहिट रहा है। इस वर्ष भी उन्होंने हमें खड्के ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ पार्टी एंथम दिए है, जिसके बाद अब हम उनके आगामी गानों के लिए उत्साहित है।

इसके अलावा, डैपर गायक-रैपर ने हाल ही में अपने कुछ प्रशंसकों से मुलाकात की और वे उनके साथ समय बिता कर काफी भाग्यशाली महसूस कर रहे थे और साथ ही उन्हें उनकी सफलताओं के लिए बधाई भी दी। इस खास अवसर पर, गायक ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें अपने असीम प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, यो यो ने अपने प्यारे प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कुल मिलाकर यह हनी और उनके प्रशंसक दोनों के लिए एक यादगार लम्हा था और वे अपने आइडल से मिल कर सुपर रोमांचित महसूस कर रहे थे।

यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About admin