‘वॉर’ के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले ऋतिक रोशन कहते हैं, “यह एक बहुत ही सुखद एहसास है।” – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » ‘वॉर’ के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले ऋतिक रोशन कहते हैं, “यह एक बहुत ही सुखद एहसास है।”

‘वॉर’ के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले ऋतिक रोशन कहते हैं, “यह एक बहुत ही सुखद एहसास है।”

धनतेरस के शुभ अवसर पर ऋतिक रोशन के लिए जश्न दोगुना हो गया क्योंकि वह फ़िलहाल अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म के साथ अपने करियर में सफलता के दौर का आनंद ले रहे है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार आंकड़ो के साथ बॉलीवुड को भी एक उच्च स्तर पर पहुँचा दिया है।

साल 2019, अब तक का सबसे शानदार साल रहा है क्योंकि बॉलीवुड ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। सभी आंकड़ो को ध्यान में रखते हुए, इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि 2019 में अभी तक ऋतिक रोशन सबसे लाभदायक स्टार हैं। उनकी बैक टू बैक दोनो फिल्में, सुपर 30 और वॉर संपूर्ण भारत में कुल 455 करोड़ का बिज़नेस करने में सफ़ल रहीं है।
आर्थिक रूप से एक शानदार वर्ष देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले ऋतिक रोशन कहते है,”मैं बेहद खुश हूं और मैं खुश इसलिए भी हूँ क्योंकि यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, बल्कि [हिंदी] फिल्म इंडस्ट्री के बारे में है। यह एक अच्छी कहानी की असली शक्ति को भी दर्शाता है। ईमानदारी से, एक कलाकार के रूप में, मैं बहुत खुश हूं कि अब ऐसी पटकथाएं लिखी जा रही हैं। मैं वास्तव में फिल्म निर्माण के इस नए चरण का आनंद ले रहा हूं।”

बॉक्स ऑफिस पर आंकड़ो की बात करें तो सुपर 30 का कलेक्शन भारत में 150 करोड़ के करीब है, जबकि वॉर अब तक 305 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है और अभी भी सिनेमाघरों में अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है। बॉक्स ऑफिस की दमदार कमाई, फ़िल्म देख चुके लोगों की संख्या से सीधे आनुपातिक है, खासकर भारत में। इस पर अधिक जानकारी साझा करते हुए उत्साहित ऋतिक कहते है,”बेशक, यह रोमांचकारी है। एक अभिनेता के रूप में, उद्देश्य हमेशा ऐसी फिल्में बनाना होता है जो आम जनता का मनोरंजन करें। जब अधिक से अधिक लोग आपकी फिल्म देखते हैं और सराहना करते हैं, तो, आपका काम सफ़ल साबित होता है। इसलिए, यह एक बहुत ही सुखद एहसास है। ”

अभिनेता को एक गणित शिक्षक (सुपर 30 में आनंद कुमार) और एक रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) एजेंट (वॉर में कबीर लूथरा) के किरदार के लिए कठिन शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा है। अपने इस कठोर ट्रांस्फोर्मेशन पर ऋतिक रोशन कहते हैं,“मेरे लिए दो फिल्मों का इतने करीब में रिलीज होना दुर्लभ है। इसके अलावा, आनंद कुमार और कबीर एक-दूसरे से बेहद ज़्यादा अलग हैं। लेकिन मुझे दोनों किरदारों को निभाने में बहुत मजा आया है। और मुझे बहुत खुशी है कि दोनों किरदार ने बड़े पैमाने पर लोगों के दिलों में जगह बना ली है।”

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में `गमचेंजर ऑफ द ईयर अवार्ड` का ख़िताब जीता है और इन दिनों अपनी फ़िल्मों में पॉवर-पैक पर्फॉर्मेंस के लिए मिल रहे प्यार का आनंद ले रहे हैं।

About admin