ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ का देशभर में बोलबाला, आठ राज्यों में टेक्स-फ्री होने वाली बनी पहली फिल्म! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ का देशभर में बोलबाला, आठ राज्यों में टेक्स-फ्री होने वाली बनी पहली फिल्म!

ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ का देशभर में बोलबाला, आठ राज्यों में टेक्स-फ्री होने वाली बनी पहली फिल्म!

महिमा और श्रेष्ठता की राह पर अपने कदम बढ़ाते हुए, “सुपर 30” आठ राज्यों में टेक्स-फ्री होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। बिहार से शुरुवात करते हुए, अब सुपर 30 राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और सबसे हाल ही में हरियाणा में टैक्स-फ्री घोषित कर दी गयी है।

ऋतिक रोशन अभिनीत यह फिल्म देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है और सभी सही कारणों से प्रसिद्धि हासिल कर रही है। आनंद कुमार की प्रेरक जीवनगाथा पर आधारित “सुपर 30” देशभर में प्रशंसा और प्यार का पात्र बनी हुई है।

बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ पार करने से लेकर टैक्स-फ्री होने तक, यह फ़िल्म अपनी रिलीज के वक़्त से ही सफलता का स्वाद चख रही है। और, अब इस फिल्म से प्रेरणा लेते हुए, महाराष्ट्र सरकार भी सुपर 50 शुरू करने की योजना बना रही है, जो 50 आदिवासी छात्रों के लिए विशेष कोचिंग शुरू करेगी और उन्हें जेईई एवं एनईईटी प्रवेश परीक्षाओं के लिए तैयार करेगी।

सुपर 30 का शोर चारों ओर सुनाई दे रहा है और देश के अधिकारियों, शिक्षकों, नौकरशाहों और समाज के सभी क्षेत्रों के लोगों के लिए यह गौरव और उत्सव का क्षण है क्योंकि विजय की यह कहानी हर तरफ़ जीत हासिल कर रही है।

सुपर 30 को 12 जुलाई को देशभर रिलीज़ किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के साथ अब 140 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है। दुनिया भर से प्रशंसा और सरहाना प्राप्त करते हुए, फ़िल्म दर्शकों के दिलों को जीतते हुए आगे बढ़ रही है!

About admin