ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के सेट पर जमाया रंग, भोजपुरी सॉन्ग लगावेलू जब लिपिस्टिक पर किया धमाकेदार डांस

मनोरंजन

जीत के जश्न की एक ओर झलक साझा करते हुए, ऋतिक रोशन ने अनदेखे अंदाज़ से रूबरू करवाया है जिसमें वह अपने ‘सुपर 30’ छात्रों के साथ ‘लॉलीपॉप लागेलु’ पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है।

सुपर 30 अभिनेता ने एक वीडियो साझा किया है जो आपके दिन को अधिक खुशनुमा बना देगा। ऋतिक ने इस अद्भुत वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”हममें साहस, शक्ति और बुद्धि होनी चाहिए ताकि हम मजबूत हो सकें और जीवन की परीस्थितियों और घटनाओं के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल सकें।

खड़े हो जाओ और डांस करो!

आप कंट्रोल कीजिये। पर्यावरण को आप पर नियंत्रण न करने दें।

सुपर 30 क्लास का एक बहुत अलग पक्ष। मैंने अपने युवा सह अभिनेताओं के साथ वास्तव में खूब एन्जॉय किया है जो विविध बैकग्राउंड से हैं और उनमें से अधिकांश पहली बार कैमरे का सामना कर रहे हैं।

#super30 #keepcreating #keepgrowing #wearetheworld #studentsforever”

ऋतिक रोशन ने डांस के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने और जीवन की सबसे कठिन परिस्थितियों पर अपनी राय पेश करते हुए, दिल छू लेने वाली लाइन लिखी है।

‘गॉड ऑफ डांस’ कहे जाने वाले ऋतिक ने निश्चित रूप से एक ऐसे दृश्य से रूबरू करवाया है जहां सुपरस्टार अपने छात्रों के साथ कुछ शानदार डांस मूव्स साझा करते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो में सभी छात्र भी अपने शिक्षक पर प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे है।

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है।

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related posts

फेमस हॉरर फिल्म ‘द कान्जरिंग’ श्रृंखला की नई कड़ी ‘एनाबेल: क्रिएशन’ जल्द ही होगी रिलीज

फिल्म ‘डैडी’ का नया गाना ‘आला रे आला’ हुआ रिलीज

नागिन 3 और बिग बॉस 12 को तगड़ा झटका, इश्कबाज ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड !