Fathers Day: फादर्स डे पर सिंगर केके की बेटी का नोट कर देगा भावुक, लिखा- ‘आपके बिना जिंदगी अंधेरी है पापा’

मनोरंजन

सिंगर केके के अचानक निधन ने न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था, बल्कि सभी लोगों को स्तब्ध कर दिया था, लेकिन उनके परिवार में जो शून्य आया है, उसे कोई नहीं भर सकता।

आज दिवंगत गायक की बेटी तमारा ने फादर्स डे पर अपने पिता को याद करते हुए कुछ तस्वीरें और एक नोट साझा किया है। जिसका एक एक शब्द किसी को भी भावुक कर देगा।

केके की बेटी तमारा भी सिंगर और कंपोजर हैं। उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम से अपने संग बचपन की कई पुरानी तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें उनके भाई नकुल भी दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी मां और पिता की साथ में तस्वीर भी पोस्ट की है।

पहली तस्वीर में, केके अपनी बेटी तमारा और बेटे नकुल को पीठ पर लेकर राइड देते नजर आ रहे हैं। जिसमें तीनों की बड़ी सी स्माइल के साथ पोज देते देखा जा सकता है, वहीं अगली फोटो में तमारा केके की गोद में बैठी थीं और उन्होंने अपनी उंगलियां पियानों के कीबोर्ड पर रखी हुई हैं। आखिरी तस्वीर में केके को तामारा को कुछ देते हुए देखा जा सकता है। ये तस्वीर किसी पिकनिक की लग रही है।

तमारा ने अपने पिता केके को याद करते हुए लिखा, मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सहूंगी, अगर इसका मतलब है कि आप मेरे पिता के रूप में एक सेकंड के लिए भी हैं। आपके बिना जिंदगी अंधेरी है डैड। इसके अलावा तमारा ने लंबा नोट शेयर किया है और अपने पापा के साथ बिताए छोटे-छोटे खूबसूरत पलों को साझा किया है।

Related posts

Judwaa 2 cast to meet Salman on Bigg Boss

‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ ने पूरे किए 7 साल, ऋतिक रोशन ने रोड़ ट्रिप के साथ यादों को किया ताज़ा!

ए आर रहमान ने ‘बाहुबली 2’ की तारीफ, कहा कि ये फिल्म 2000 करोड़ पार जा सकती है