आगामी फ़िल्म “तूफ़ान” के लिए फरहान अख्तर तैयार – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » आगामी फ़िल्म “तूफ़ान” के लिए फरहान अख्तर तैयार

आगामी फ़िल्म “तूफ़ान” के लिए फरहान अख्तर तैयार

अभिनेता, फिल्म निर्देशक, लेखक, गायक, निर्माता और एक कट्टर खेल प्रेमी फरहान अख्तर निश्चित रूप से कई प्रतिभाओं के साथ एक बहुश्रुत व्यक्ति हैं। मैड्रिड में यूईएफए फुटबॉल फाइनल में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय राजदूत का प्रतिनिधित्व करने वाले विशिष्ट अतिथि के रूप में सम्मानित होने के बाद, मल्टी-टैलेंटेड अभिनेता अक्सर बैक टू बैक वर्कआउट वीडियो और तस्वीरों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है, और अब फरहान ने एक बार फिर अपनी आगामी फ़िल्म “तूफ़ान” की तैयारियां शुरू कर दी है।

फरहान अख्तर जो अपनी फिल्म भाग मिल्खा भाग में एक स्पोर्ट्समैनशिप के प्रतीक रह चुके हैं, अब वह अपनी आगामी फ़िल्म “तूफ़ान” के लिए एक बॉक्सर बनने की ट्रेनिंग ले रहे हैं। अभिनेता मैड्रिड के साथ एक विशेष संबंध साझा करते है क्योंकि उनकी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की शूटिंग को वही अंजाम दिया गया था और इसिलए यह अभिनेता के दिल के काफ़ी करीब है। इस ट्रिप ने फरहान के जहन में ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा की मीठी यादें ताज़ा कर दी थी, जब वह अपने प्यार फुटबॉल के लिए वहां मौजूद थे।

भारत के एक सफल और प्रभावशाली हस्ती में से, फरहान एक अभिनेता, पटकथा लेखक, निर्देशक और अनगिनत फिल्मों के निर्माता हैं। अभिनेता संगीत की दुनियां में भी अपना जादू बिखेर चुके है जो 2008 में आई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, रॉक ऑन में रॉक बैंड के एक हिस्सा रह चुके है और साथ ही वह लंबे समय अपने एल्बम रेकॉर्डिंग के साथ दिल जीत रहे है।

ओलंपियन स्प्रिंटर मिल्खा सिंह का किरदार निभाने के बाद, फरहान अब एक अन्य स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म तूफ़ान में मुक्केबाज की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरहान अख्तर ने न केवल अभिनय के क्षेत्र में अपने लिए जगह बना ली है, बल्कि कई ब्रांड फरहान को अपनी स्पोर्ट्स लाइन का चेहरा बनाने के लिए इक्छुक हैं।

बहु प्रतिभावान अभिनेता अब अपनी आगामी ‘द स्काई इज़ पिंक’ के लिए कमर कस रहे हैं, जिमसें फ़िल्म दिल धड़कने के बाद अभिनेता एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनय करते हुए नज़र आएंगे

About admin