Drishyam 2 Box Office: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई दृश्यम 2, इन फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड

मनोरंजन

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसका मतलब यह है कि फिल्म ने इस साल की टॉप 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवा लिया है.

बता दें कि अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित दृश्यम 2, अजय और तब्बू की 2015 की हिट दृश्यम का रीमेक है.

200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, दृश्यम 2 ने घरेलू बाजार में 170 करोड़ और विदेशों में 33 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने दस दिनों में इसने दुनिया भर में 203 करोड़ की कमाई की है. ये फिल्म हालिया रिलीज भेड़िया को टक्कर दे रहा है. साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की सूची में, दृश्यम 2 गंगूबाई काठियावाड़ी के रिकॉर्ड तोड़ने में बस थोड़ी ही नीचे है. इसके बाद दृश्यम 2 के सामने ब्रह्मास्त्र (431 करोड़), द कश्मीर फाइल्स (341 करोड़), भूल भुलैया (266 करोड़) के कलेक्शन को पार करने की चुनौती होगी. दृश्यम 2 में श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता भी हैं. अब जल्द ही पार्ट 3 बनाने की बात चल रही है.

क्या है फिल्म की कहानी

दृश्यम 2 2015 में आई फिल्म का सीक्वल है. यह पहली फिल्म पर पूरी तरह से निर्भर है. कहानी बार-बार अतीत को रेफ़्रेन्स के तौर पर दिखाती है. मतलब गड़े मुर्दे उखाड़ती है, जो कहानी में दफन है. यही इसे खास भी बनाती है. कहानी पर आते हैं, दृश्यम जहां खत्म हुई थी, उससे कहानी सात साल आगे बढ़ चुकी है. अपना बहुत खास आम आदमी विजय सालगांवकार (अजय देवगन) जो कल तक एक केबल ऑपरेटर था, वह अब मल्टीप्लेक्स थिएटर का मालिक बन गया है. आर्थिक रूप से यह परिवार बहुत संबल नजर आ रहा है, लेकिन मानसिक रूप से अभी भी पूरा परिवार कमजोर है. उन्हें लगता है कि कभी भी पुलिस उनतक पहुंच जाएगी. सबकुछ ऐसे ही चल रहा होता है कि आईजी तरुण अहलावत (अक्षय खन्ना ) की एंट्री होती है, मालूम पड़ता है कि वो मीरा (तबू) का परिचित है.

Related posts

अमायरा दस्तूर प्रभुदेवा के साथ आगामी सायकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के लिए तमिल सीख रही हैं

अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीते हैं सलमान और वैसी ही मैं भी हूं: कैटरीना कैफ

जे डी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में ’खानदानी शफाखाना ’ के कलाकारों के साथ यौन शिक्षा पर मंथन सत्र का आयोजन