दीपिका पादुकोण के ‘क्लोसेट’ से नवीनतम “विंटर एडिट” हुआ लॉन्च!

Image default
मनोरंजन

जब से दीपिका पादुकोण ने अपनी क्लोसेट पहल की शुरुआत की है, अभिनेत्री अपने पर्सनल कलेक्शन से कपड़े अपडेट कर रही है। यहां तक कि अभिनेत्री ने दिवाली के दौरान एक फेस्टिव एडिट भी जारी किया था और अब ‘विंटर एडिट’ के साथ आने नए कलेक्शन के साथ तैयार है जिसे आज लॉन्च कर दिया गया है!

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर ‘विंटर एडिट’ की घोषणा की है और लिखती है,”winter is coming!!!☃☃ #thedeepikapadukonecloset”

विशेष आरामदायक स्वेटर, नीट ड्रेस, शॉल, स्नग बूट, स्मार्ट जैकेट, पी कोट और भी बहुत कुछ इस “विंटर एडिट” में उपलब्ध होगा। इस बार का कलेक्शन मुख्य रूप से सर्दियों के कपड़ों पर ध्यान केंद्रित करेगा जो आपको स्टायलिश रखते हुए सर्द हवाओं से बचाएगा!

क्लोसेट से हुए कलेक्शन को ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ के समर्थन के लिए उपयोग किया जाएगा, जिसका उद्देश्य तनाव, चिंता और डिप्रेशन का अनुभव करने वालों को आशा प्रदान करना है।

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की ‘छपाक’ में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की ’83’ में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट ‘छपाक’ और ’83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।

Related posts

हॉकी को राष्ट्र खेल घोषित करने पर दिलजीत और शाद ने बयान की अपनी राय!

IIFA अवॉर्डस में मां रीमा लागू को श्रद्धांजलि देंगे: सलमान खान

बेटियों की पक्षधर है फिल्‍म ‘संघर्ष’