Online Latest News Hindi News , Bollywood News

दबंग पुलिसवाला, लेकिन बड़े दिलवाला। मिलिये चुलबुल पांडे से, एक नए अंदाज़ में। स्वागत नहीं करोगे इनका!

मनोरंजन

देश के पसंदीदा सिपाही चुलबुल पांडे “दबंग” की तीसरी किस्त के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। हाल ही में फ़िल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद, अब निर्माताओं ने चुलबुल पांडे का मेकिंग वीडियो जारी किया है!

इस वीडियो में भारतीय सिनेमा के सबसे प्यारे सिपाही बनने के सफ़र से रूबरू करवाया गया है और साथ ही दिखाया गया है कि सलमान खान कैसे चुलबुल के किरदार में खुद को आकार देते है।

दबंग फ्रेंचाइजी के पहले भाग के रिलीज के साथ ही चुलबुल पांडे ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है और चुलबुल पांडे के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। इन वर्षों में, यह किरदार प्रशंसकों के लिए अधिक प्रिय हो गया है और यह सब सलमान खान की अनूठी अपील का ही नतीजा है जो दर्शकों को उनकी तरफ़ आकर्षित करता है।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Related posts

कपूर परिवार ने 70 साल पुराने RK Studio को बेंचने का लिया फैसला

admin

इस HOT स्टार के साथ प्रभास करेंगे रोमांस..200 करोड़ी ब्लाॅकबस्टर FIX…

admin

डॉ. महेश शर्मा 7 से 9 अक्‍टूबर, 2017 तक अहमदाबाद में आयोजित होने वाले ‘राष्‍ट्रीय संस्‍कृति महोत्‍सव-2017’ का उद्घाटन करेंगे

admin