“दबंग 3” के ट्रेलर में दिखी चुलबुल पांडे और बाली के बीच दमदार फेसऑफ की झलक, फ़िल्म में होगी एक्शन की भरमार! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » “दबंग 3” के ट्रेलर में दिखी चुलबुल पांडे और बाली के बीच दमदार फेसऑफ की झलक, फ़िल्म में होगी एक्शन की भरमार!

“दबंग 3” के ट्रेलर में दिखी चुलबुल पांडे और बाली के बीच दमदार फेसऑफ की झलक, फ़िल्म में होगी एक्शन की भरमार!

हाल ही में रिलीज किया गया सलमान खान अभिनीत “दबंग 3” का ट्रेलर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। निस्संदेह, दबंग फ्रैंचाइज़ी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है और दबंग 3 का ट्रेलर सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा है।

दबंग की सभी फिल्मों में हमेशा जानदार खलनायक देखने मिले है और जैसा कि वे कहते हैं खलनायक जितना बड़ा होगा, फ़िल्म का हीरो उतना ही मजबूती से उभरकर सामने आता है। फ़िल्म की तीसरी किस्त में, चुलबुल पांडे को कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप द्वारा अभिनीत बाली के खिलाफ खड़ा किया जाएगा। जबकि चुलबुल पांडे भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले पुलिस किरदारों में से एक हैं, वहीं बाली ने भी एक सुपर विलन बनने का वादा किया है जिन्होंने शक्तिशाली डायलॉग और एक्शन दृश्यों की झलक के साथ दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया है।

फ़िल्म के ट्रेलर में चुलबुल और बाली के उल्लेखनीय एंट्री शॉट से ले कर दोनों के दमदार डायलॉग के साथ, इतना तो साफ़ है कि फ़िल्म में धुंआधार एक्शन देखने मिलेगा। ट्रेलर में चुलबुल के शर्ट-लेस सीन की झलक भी देखने मिल रही है, जिसके साथ नायक और खलनायक के बीच शर्ट-लेस जंग की अटकलें शुरू हो गयी हैं। फिल्म के बारे में एक और उल्लेखनीय बात यह है कि पहली बार चुलबुल एक ऐसे खलनायक के खिलाफ खड़ा होगा, जिसके साथ उन्हें अपना पुराना हिसाब चुकता करना बाकी है।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

About admin