चुलबुल पांडे ने अपने प्रशंसकों को “दबंग 3” के लिए लेखक बनने का दिया एक अनूठा मौका, सबसे दमदार डायलॉग को फिल्म में मिलेगी जगह!

Image default
मनोरंजन

चुलबुल पांडे की तरह कोई भी अपने प्रशंसकों को प्यार नहीं कर सकता और इसका सबूत फ़िल्म के प्रचार के लिए शुरू की जा रही एक अनोखी एक्टिविटी है! रॉबिनहुड पांडे ने एक अनूठी प्रतियोगिता शुरू की है, जहां दर्शक उनके लिए लेखक की भूमिका निभा सकते हैं और सबसे मज़ेदार और दमदार डायलॉग को फ़िल्म “दबंग 3″ में दिखाया जाएगा।

चुलबुल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सुपरकॉप चुलबुल गुंडों पर हावी नज़र आ रहे है, लेकिन गुंडों को जवाबी प्रतिक्रिया देने के बजाय, वह अपने प्रशंसकों से डायलॉग भेजने के लिए कह रहे है जिनका उपयोग किया जा सकता है और सबसे दबंग डायलॉग को फिल्म में प्रदर्शित किया जाएगा। निस्संदेह, सुपरस्टार अपने अनोखे आईडिया और कॉन्सेप्ट के साथ अपने फैंस को आश्चर्यचकित करना बखूबी जानते है!

चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है और लिखते है,”

 “Hum chup hain, intezaar mein sahi counter ke. Aur humein poora bharosa hai ki aap humein denge, ek jabardast counter.
Use #Dabangg3BadassDialogue to submit your counter.

तो भारत, क्या आप दबंगबाज़ी के लिए तैयार हैं? साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Related posts

‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में नजर आएगी शाहरुख-कैटरीना की जोड़ी, संजय दत्त बनेंगे विलेन

बलात्कार वाले चुटकुले को लेकर ‘पद्मावत’ फिल्म के अभिनेता जिम विवादों में घिरे

शादी की तैयारियों पर यह बोलीं सोनम कपूर