बॉस्को लेस्ली मार्टिस के रॉकेट गैंग’ से दुनिया है मां की गोदी में’ आपको अपनी मां को गले लगाने के लिए मजबूर करदेगा।

मनोरंजन

बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ का पहला गाना ‘दुनिया है मां की गोदी में’ आज रिलीज हो गया। ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, डांस फैंटेसी-कॉमेडी ड्रामा जिसमें आदित्य सील, निकिता दत्ता और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के प्रतिभाशाली बाल कलाकार शामिल हैं, इस बाल दिवस पर बच्चों के लिए एक आदर्श हॉलिडे ट्रीट होने का वादा करता है।

जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, ‘दुनिया है मां की गोदी में’ गाना एक मां और उसके बच्चे के बीच मजबूत और भावनात्मक बंधन को दर्शाता है। अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, राशि हरमलकर, अरहान हुसैन और अल्तमश फरीदी द्वारा गाया गया और क्षितिज पटवर्धन द्वारा खूबसूरती से लिखा गया, ‘दुनिया है मां की गोदी में’ आपको अपनी मां को और अधिक याद दिलाएगा।

गाने के इमोशन और थीम के साथ मेकर्स ने इस गाने को अपनी मां को भी डेडिकेट किया है। लिरिकल म्यूजिक वीडियो में निर्माताओं की  उनकी माताओं के साथ उन्हें एक प्यारा सा ट्रिब्यूट देने के लिए प्यारी तस्वीरें शामिल हैं।

ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल कहते हैं, “यह गीत बच्चों पर लक्षित फिल्म की थीम को पूरी तरह से सही ठहराता है और हमें उम्मीद है कि ‘दुनिया है मां की गोदी में’ के सार्थक गीत और सुखदायक रचना सभी को पसंद आएगी।”

बॉस्को लेस्ली मार्टिस कहते हैं, ”दुनिया है मां की गोदी में’ सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि एक प्यारी सी बातचीत है जो एक मां और उसके बच्चे के बीच भावनात्मक बंधन को उजागर करती है, जो निश्चित रूप से आपके दिलों को पिघला देगी। हमने, क्रू और निर्माताओं ने भी इस गाने को अपनी माताओं को समर्पित किया है!”

संगीतकार अमित त्रिवेदी कहते हैं, ”दुनिया है मां की गोदी में’ मां-बच्चे के रिश्ते पर एक असामान्य और दिलचस्प कहानी है। साथ ही, इसे अलग तरह से फिल्माया गया है  उम्मीद है जिसे दर्शक सराहेंगे और यह गाने की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है।

‘रॉकेट गैंग’ बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस फैंटेसी-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म के साथ मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस बतौर निर्देशक डेब्यू करते नजर आएंगे।

रॉकेट गैंग 11/11/22 को सिनेमाघरों में हिट होगा और बच्चों के लिए एक आदर्श बाल दिवस मनाएगा। फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता, जेसन थम, सहज सिंह चहल, मोक्षदा, दीपाली बोरकर, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई, आद्विक मोंगिया और सिद्धांत शर्मा नज़र आयेंगे।

Kindly find attached poster and video.

YouTube link – https://youtu.be/emR6K9r_Cx8

Related posts

बजरंगी के सेट पर लगा नवाज के इंटरनेशनल फैंस का मेला

“भांगड़ा पा ले” के साथ नाचते-गाते हुए कीजिये नए साल की शुरुआत, फ़िल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज!

एयरपोर्ट पर दिखा मौनी रॉय का स्टाइलिश लुक, बेहद महंगी बेल्ट पहने आईं नजर