Breaking News
Home » मनोरंजन » दर्शकों को आकर्षित करते हुए, साहो का नया पोस्टर हुआ रिलीज!

दर्शकों को आकर्षित करते हुए, साहो का नया पोस्टर हुआ रिलीज!

एक्शन-थ्रिलर “साहो” के निर्माताओं ने फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें अभिनेता कूल और शानदार लुक में नज़र आ रहे है। फ़िल्म के नए पोस्टर में सुपरस्टार के इस कूल लुक को प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इससे पहले बीते दिन, प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर #SaahoSurprise की खबर साझा करते हुए, कुछ रोमांचक सरप्राइज देने की बात कही थी जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था।

पोस्टर में प्रभास दमदार लुक में दिखाई दे रहे है। आंखों पर चश्मा पहने हुए प्रभास एक बिल्कुल नए अवतार में नज़र आ रहे है। फ़िल्म के इस नए पोस्टर ने निश्चित रूप से रोमांचित कर दिया है और अपने एक्शन पैकेज के साथ यह वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्म होने के संकेत दे रही है।

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,” Here it is darlings, for all of you… The new official poster of my next film Saaho. See you in theatres on 15th August!  #15AugWithSaaho
@officialsaahomovie @sujeethsign@shraddhakapoor@uvcreationsofficial @tseries.official”

पैन इंडिया स्टार द्वारा साझा किये गए इस पोस्टर में सुपरस्टार के लुक को देखने के बाद, प्रशंसक अपना उत्साह कंट्रोल करने में असमर्थ नज़र आये, परिणामस्वरूप कमेंट सेक्शन में अभिनेता के प्रति प्यार और प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा है।

अभिनेता ने बीते दिन प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की थी कि #SaahoSurprise जल्द ही आपके सामने होगा, जिसके बाद कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने इस सरप्राइज के बारे में कयास लगाने शुरू कर दिए थे।

इससे पहले, शेड्स ऑफ साहो की श्रृंखला को काफ़ी सरहाया गया था और साथ ही वीडियो में दिखाए गए भारीभरकम स्टंट ने फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया था। शेड्स ऑफ साहो का पहला वीडियो मेकर्स द्वारा प्रभास के जन्मदिन पर जारी किया था।

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनीत “साहो” बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगु इन तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत “साहो” सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। प्रभास अभिनीत “साहो” 15 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

About admin