अनन्या पांडे ने एक अवार्ड फंक्शन में ‘राइजिंग स्टार’ अवार्ड किया अपने नाम! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » अनन्या पांडे ने एक अवार्ड फंक्शन में ‘राइजिंग स्टार’ अवार्ड किया अपने नाम!

अनन्या पांडे ने एक अवार्ड फंक्शन में ‘राइजिंग स्टार’ अवार्ड किया अपने नाम!

युवा सेंसेशन अनन्या पांडे को एक अवार्ड फंक्शन में ‘राइजिंग स्टार’ अवार्ड किया गया सम्मानित!

अनन्या पांडे जो सिर्फ एक फिल्म पुरानी है, वह सभी सही कारणों से सुर्खियां का हिस्सा बनी हुई हैं। युवा सेंसेशन निस्संदेह दर्शकों की पसंदीदा है और हाल ही में आयोजित एक अवार्ड फंक्शन में यह फिर से साबित हो गया है जहाँ युवा अभिनेत्री को ‘राइजिंग स्टार’ के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

इस खास अवसर पर अभिनेत्री ब्लैक फ्रिल और शिम्मर शार्ट ड्रेस के साथ एंकल लेंथ बूट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थी जहाँ सभी की नज़रे अनन्या पर ही टिकी हुई थी।

अनन्या के करियर के शुरुआती वक़्त से ही उनका साथ देने वाले प्रशंसक बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहे थे और अभिनेत्री को सरहाते हुए सोशल मीडिया पर बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए शुभकामनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर सबसे अधिक चर्चित हस्तियों में से एक हैं और बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म से पहले ही वह फैंस के दिलों पर राज़ कर रही है। अपने करियर के शुरुवाती मोड़ पर अभिनेत्री ने ‘सो पॉजिटिव’ नाम से एक पहल शुरू की है, जो साइबर बुलिंग के खिलाफ आवाज़ उठाती है और अभिनेत्री ने अपनी इस पहल के साथ एक गहरी छाप छोड़ दी है।

आगामी फिल्मों की बात करें तो, अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी, जबकि ईशान खट्टर के साथ उनकी फिल्म ‘काली पीली’ भी जल्द रिलीज के लिए तैयार है।

About admin