अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की आगामी श्रृंखला “जेस्टिनेशन अननोन” का ट्रेलर हुआ रिलीज! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की आगामी श्रृंखला “जेस्टिनेशन अननोन” का ट्रेलर हुआ रिलीज!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की आगामी श्रृंखला “जेस्टिनेशन अननोन” का ट्रेलर हुआ रिलीज!

जेस्टिनेशन अननोन एक अनोखी ट्रेवलिंग कॉमेडी श्रृंखला है जिसका मकसद भारत के विभिन्न हिस्सों में स्थानीय कॉमेडी संस्कृति की खोज करना है। इस शो में देश भर के जाने-माने हास्य कलाकार नजर आएंगे जो अपने सफ़र के दौरान भारत की समृद्ध विविधता की खोज करेंगे।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी अनोखी ट्रेवलिंग कॉमेडी, अमेजन ओरिजनल सीरीज “जेस्टिनेशन अननोन” का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस अनस्क्रिप्टेड अमेज़ॅन ओरिजनल सीरीज में छह एपिसोड होंगे जिसमें भारत के मजाकिय सख्शियत वीर दास और उनके कॉमेडियन दोस्तों का ग्रुप नज़र आएगा, जो हर भारतीय कॉमिक के सवाल “भारत को क्या मज़ाकिया लगता है?”, इसका जवाब खोजने के लिए देश भर का भ्रमण करेंगे।

शो में वीर दास अपने दोस्तों के साथ भारत के विभिन्न शहरों का दौरा करेंगे जहाँ वे जोधपुर के साथ जेस्टर के इतिहास का पता लगाएंगे, पटियाला जहां कॉमेडी रग रग में बसती है, लखनऊ जिसे हास्य कावियों के एक गंतव्य के रूप में देखा जाता है, मैसूर जो अपनी शानदार कॉमेडी के लिए मशहूर है, कुमारकोम जहां ट्रेजेडी के बाद कॉमेडी की खोज होती है और देश के सबसे कठोर क्षेत्र लेह के लोगों को क्या हँसाता है, वीर दास अपनी टोली के साथ इन सभी रहस्यों से पर्दा उठाएंगे।

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में टॉप भारतीय कॉमेडियन, अनु मेनन, अश्विन मुशरन, राज शर्मा, अमोघ रानाडिव, मनन देसाई, अमित टंडन, श्रुति सेठ, सुरेश मेनन और रोहिणी रामनाथन भी शामिल हैं, जो इस हास्य सफ़र में वीर का साथ देंगे। यह शो विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 18 अक्टूबर, 2019 को 200 देशों और क्षेत्रों में लॉन्च होगा।

अपने नवीनतम अमेज़ॅन ओरिजनल प्रस्ताव पर बात करते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम कहते है,”रियलिटी शो भारत में बहुत लोकप्रिय हैं और विशेष तौर पर कई प्रकार की शैली में। अमेज़ॅन में, हम शीर्ष कंटेंट रचनाकारों और टैलेंट के साथ काम करते हुए ग्राहकों के लिए वास्तविकता शैली में रोमांचक नए फॉरमेट के साथ प्रयोग करना चाहते हैं। जेस्टिनेशन अननोन के साथ, हमारा उद्देश्य यह पता लगाना है कि किस तरह की कॉमेडी देश भर में भारतीयों को गुदगुदाती है और हम जेस्टिनेशन अननोन के साथ अपने दर्शकों के सामने एक अनोखा कांसेप्ट पेश करने के लिए उत्साहित हैं।”

कॉमेडियन, होस्ट और शो के प्रोड्यूसर वीर दास कहते है, ‘अगर आप अपने कंफर्ट ज़ोन से परे दुनिया में बाहर निकलते हैं, यह पता लगाने के लिए कि वहां के लोगों को मज़ेदार क्या लगता हैं, तो कुछ अतरंगी दोस्तों को साथ लेकर जाएं, तो आप ऐसे भारत का अनुभव करेंगे जैसा आपने पहले कभी नहीं किया होगा। यह शो इसी बारे में है … भारत का पागलपन जो सीधा मंच पर दिखाया जाएगा और हम जेस्टिनेशन अननोन बनाने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ भागीदारी करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं और भारत को अनोखा बनाने वाली चीज़ों को दुनिया के सामने पेश करने के लिए उत्साहित है।”

ट्रेलर यहां देखें: https://www.youtube.com/watch?v=vBfKWRQ7R2s

जेस्टिनेशन अननोन के बारे में:

“भारत को क्या हँसाता है?” इस सवाल का जवाब खोजने के लिए वीर दास अपने दोस्तों के साथ पूरे भारत की यात्रा करेंगे। भारत के लोगों ने राजाओं, विदेशियों, पड़ोसियों और इससे भी महत्वपूर्ण बात खुद की खूब हँसी उड़ाई है। ऐसे समय में जब चुटकुलों को अपमानजनक माना जाता है और अगर भारत ने कुछ ओर जवाब दिया तो क्या होगा? इसका पता लगाने के लिए, विभिन्न कॉमेडियन स्थानीय कॉमेडी संस्कृति  की खोज में देश के विभिन्न हिस्सों की यात्रा करेंगे। पटियाला में, वे कॉमेडी का पता लगाएंगे।  लखनऊ में, हास्य कवि मास्टरक्लास देंगे। जोधपुर शहर में, नए जस्टर का स्वागत किया जाता है। मैसूर में, एक मैसूर चुटकुला लिखा जाता है। कुमारकोम में, ट्रेजेडी के बाद की कॉमेडी का पता लगाया जाता है। यहां तक कि देश के सबसे कठोर क्षेत्र यानी लेह में भी लोग हंसना पसंद करते हैं!

About admin