सुपर 30 और कबीर सिंह के बीच आयुष्मान खुराना की फिल्म ने खींचे दर्शक, अब तक कमा लिए इतने करोड़ रुपये – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » सुपर 30 और कबीर सिंह के बीच आयुष्मान खुराना की फिल्म ने खींचे दर्शक, अब तक कमा लिए इतने करोड़ रुपये

सुपर 30 और कबीर सिंह के बीच आयुष्मान खुराना की फिल्म ने खींचे दर्शक, अब तक कमा लिए इतने करोड़ रुपये

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15) बेहतरीन रफ्तार के साथ कमाई करते हुए तीसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है। फिल्म ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह के सामने भी दर्शकों की अच्छी संख्या खींचने में सफलता पाई और अब फिल्म ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 (Super 30)के सामने भी सीना तान कर खड़ी हुई है। इस फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन पूरे हो चुके हैं और अब सत्रहवें दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ चुके है।

इंटेंस सब्जेक्ट होने के बावजूद आयुष्मान की इस फिल्म ने आम सिनेप्रेमियों को सिनेमाघर की ओर खींचने में सफलता हासिल की है। फिल्म अब 55 करोड़ रुपये का आंकड़ा पूरा कर चुकी है और तेजी से 60 करोड़ रुपये के आंकड़ें की ओर दौड़ रही है। 17वें दिन फिल्म ने कुल 2.15 करोड़ रुपये की रकम हासिल करते हुए अब तक कुल 55.83 करोड़ रुपये कमा लिए है।

निर्देशक अनुभव सिन्हा की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी खासी सफलता हासिल हुई है। बीते साल डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क ने भी खासा दर्शकों को आकर्षित किया था। हिंदु-मुस्लिम और आंतकवाद के मुद्दे पर ध्यान खींचती इस फिल्म की काफी तारीफें हुई थी और फिल्म के लीड स्टार तापसी पन्नू और ऋषि कपूर वाहवाही लूट ले गए थे। अब एक बार फिर अनुभव सिन्हा की इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि निर्देशक ने अपने नए जौनर में खुद को सक्सेसफुली प्रूफ कर दिया है।

खास बात ये है कि अभी आयुष्मान ऐसी ही कई और शानदार फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटने वाले है। आयुष्मान की फिल्म बाला भी एक दिलचस्प विषय है। इसमें वो एक ऐसे किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाते दिखेंगे जिसमें वो गंजेपन का शिकार व्यक्ति की भूमिका निभाते दिखेंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल और शुभ मंगल ज्यादा सावधान भी दर्शकों का ध्यान लगातार खींचने में कामयाब हो रही है।

About admin