फिल्म “मक्खी” में एक खलनायक की भूमिका निभाने के बाद, किचा सुदीप अब दबंग 3 में विलन की भूमिका के साथ दिल जीतने के लिए है तैयार! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » फिल्म “मक्खी” में एक खलनायक की भूमिका निभाने के बाद, किचा सुदीप अब दबंग 3 में विलन की भूमिका के साथ दिल जीतने के लिए है तैयार!

फिल्म “मक्खी” में एक खलनायक की भूमिका निभाने के बाद, किचा सुदीप अब दबंग 3 में विलन की भूमिका के साथ दिल जीतने के लिए है तैयार!

“दबंग 3” को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है और सलमान खान की तमाम फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी एक्शन और ड्रामा बड़ी मात्रा में देखना मिलेगा। इतना ही नहीं, फ़िल्म की भव्यता को सुनिश्चित करने के लिए निर्माताओं ने किचा सुदीप को हमारे प्यारे रॉबिनहुड पांडे के सामने एक खलनायक के रूप में चुना है।

हाल ही में, दर्शकों को किचा सुदीप के किरदार “बाली” से परिचित करवाते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने “बाली” का करैक्टर पोस्टर साझा किया जिसमें आग की लपटों से सने बैकग्राउंड के बीच किचा इंटेंस लुक में नज़र आये। इससे पहले, एस.एस राजामौली द्वारा निर्देशित “मक्खी” में सुदीप के काम को दर्शकों और आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया था, जिसके बाद अभिनेता ने किसी भी अन्य हिंदी फिल्म में खलनायक के रूप में काम नहीं किया था। लेकिन यह तब तक था जब तक उन्हें ब्लॉकबस्टर दबंग फ्रेंचाइजी में सलमान खान के ऑपोज़िट काम करने की पेशकश नहीं की गई थी और इस ऑफर के साथ किचा ने खलनायक के रूप में हिंदी फिल्मों में ऊनी दमदार वापसी कर ली है।

फ़िल्म दबंग 3 वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और दर्शक अपने प्यारे चुलबुल रॉबिनहुड ‘पांडे’ को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। सलमान खान के बहुभाषी मोशन पोस्टर्स, प्रमोशनल एक्टिविटी और चुलबुल पांडे द्वारा सलमान के सोशल मीडिया ने अभी से काफी हलचल पैदा कर दी है। हालांकि, जैसा कि वे कहते हैं, एक हीरो केवल तभी उम्मीदों से ऊपर उठता है, जब उसका सामना खतरनाक खलनायक से होता है। और दबंग 3 को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि बाली के रूप में चुलबुल को आखिरकार अपना खूंखार साथी मिल गया है!

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी।

About admin