भुवन बाम और प्राजक्ता कोली के बाद, अब यूट्यूब सेंसेशन आशीष चंचलानी “गांधीगिरी” के लिए लगे रहो मुन्ना भाई की कास्ट में हुए शामिल! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » भुवन बाम और प्राजक्ता कोली के बाद, अब यूट्यूब सेंसेशन आशीष चंचलानी “गांधीगिरी” के लिए लगे रहो मुन्ना भाई की कास्ट में हुए शामिल!

भुवन बाम और प्राजक्ता कोली के बाद, अब यूट्यूब सेंसेशन आशीष चंचलानी “गांधीगिरी” के लिए लगे रहो मुन्ना भाई की कास्ट में हुए शामिल!

फ़िल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ की स्टारकास्ट के रीयूनियन की घोषणा ने सोशल मीडिया की दुनियां में तहलका मचा दिया है। फ़िल्म की मुख्य स्टारकास्ट संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और दिलीप प्रभावलकर इस साल गांधी जयंती के दिन एक नए यूट्यूब ओरिजिनल के लिए फिर से एक साथ आ रहे है जिसके लिए प्रशंसक सुपर उत्साहित हैं।

प्रशंसकों के बीच अधिक उत्साह बढ़ाने के लिए अब एक ओर नई घोषणा कर दी गयी है। इस विशेष चैट शो के लिए, फ़िल्म की कास्ट के साथ अब यूट्यूब सेंसेशन आशीष चंचलानी का नाम भी शामिल हो गया है।

आशीष चंचलानी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा “मुझे बताया गया कि वे कुछ रोमांचक लेकर आ रहे हैं और आप ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ के रीक्रिएशन का हिस्सा बनने जा रहे हैं… गांधीगिरी के सीन… और मुझे लगा कि, क्या वाक़ई में ऐसा हो रहा है या कोई मेरे साथ मज़ाक कर रहा है, क्योंकि मुझे इस पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। और जब मुझे उन सीन के बारे में बताया गया जो रीक्रिएट किये जाएंगे, तो मैं खुश हो गया। मैंने कहा मुझे बताओ कि कब और कहाँ आना है, मैं आ जाऊँगा ! यह एक बहुत बड़ा सरप्राइज था … मेरा मतलब है … मैं बता नहीं सकता कि मैं इस दिन का कितना इंतज़ार कर रहा था!  मैंने अपने दोस्तों और परिवार को इसके बारे में बताया है। यह बेहद रोमांचक है! ”

हाल ही में, इंटरनेट सेंसेशन भुवन बाम और प्राजक्ता कोली को ‘गांधीगिरी’ में स्टार कास्ट के साथ शामिल किया गया है जो लगे रहो मुन्ना भाई के कुछ दृश्यों को पढ़ेंगे।

इस घोषणा के बाद से फ़िल्म की स्टार कास्ट को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है और प्रशंसकों ने फिल्म की तीसरी किस्त बनाने का अनुरोध किया है, जो रिलीज के एक दशक बाद भी फ़िल्म को उतना ही पसंद करते हैं।

साथ ही, प्रशंसकों के लिए यह दोहरी खुशी का मौका होगा क्योंकि इस शो में वे अपनी सबसे पसंदीदा फिल्म की कास्ट और यूट्यूब स्टार को एक साथ देख सकेंगे। निस्संदेह, सभी इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About admin