अभिनेता समीर कोचर को आइकॉनिक अचीवर्स अवार्ड मिला

Image default
मनोरंजन

दमदार एक्टर समीर कोचर प्रतिभावान सख्शियत है जो अभिनय का कोई भी रंग हो उसमे पूरी तरह से घुल जाते है। इसी वजह से समीर ने डिजिटल इंडस्ट्री में एक अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है। नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स सीरीज का हिस्सा होने के नाते उन्होंने अपने असाधारण करियर को साबित किया है। समीर कोचर ने जहेर, जन्नत और हाउसफुल 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

समीर को फिल्म और डिजिटल शोज में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। समीर को उनके प्रदर्शन और भूमिकाओं के लिए आईकॉनिक अचीवर्स अवार्ड् मिला हैं।

“मैं यह पुरस्कार प्राप्त करने के लिए अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं। दर्शकों के प्यार के बिना,यह संभव नहीं हो पाता मैं उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा,” अवार्ड स्वीकार करते हुए समीर ने कहा।

बहरहाल, कोई शक नहीं कि आने वाले समय में भी समीर अपने फैंस को ऐसे ही प्रभावित करते रहेंगे। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो समीर कोचर ने हाल ही में निर्देशक अनु मेनन की वेबसीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़ सीज़न 2’ साइन की है। इस वेबसीरीज में समीर एक वकील के किरदार में नजर आएंगे। वहीं वेबसीरीज के साथ एक्ट्रेस सयानी गुप्ता और कीर्ति कुल्हारी भी नजर आने वाली हैं।

Related posts

स्विट्जरलैंड की राष्ट्रपति के सम्मान में आयोजित डिनर में शामिल होना सम्मान की बात: अनुपम खेर

राष्‍ट्रीय संग्रहालय में ‘’भारत की परम्‍परागत पगडि़यां’’ प्रदर्शनी

आईएफएफआई 2017 में ओपन फोरम आरंभ