‘लाल सिंह चड्ढा’ की कहानियों को कुछ इस अंदाज में सुनाएंगे आमिर खान

मनोरंजन

भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक कई शानदार फिल्में देने के बाद आमिर खान प्रोडक्शंस ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ के साथ आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर खान जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ एक और दिल छू लेने वाली कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ऐसे में अब आमिर खान अपने यूनिक प्रमोशनल कैंपेन के साथ अपनी फिल्म का प्रचार करने जा रहे हैं. बता दें, अद्वैत चंदन निर्देशित इस फिल्म का स्क्रीनप्ले एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखा है. इसके प्रचार के लिए आमिर खान अब अपना खुद का पॉडकास्ट लॉन्च करेंगे, जो उनके करियर में पहली बार होगा.

इस दिन आएगा पहला पॉडकास्ट

इसके लेटेस्ट विकास के मुताबिक अभिनेता-निर्माता पॉडकास्ट ‘लाल सिंह चड्ढा की कहानी’ के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ बातचीत करेंगे, जहां वह लाल सिंह चड्ढा पर चर्चा करेंगे. इसमें वो पर्दे के पीछे के एक्शन्स से लेकर फिल्म के निर्माण से उपाख्यानों, संगीत, सेट से दिलचस्प घटनाएं के साथ और भी कुछ दिलचस्प कहानियां सुनाएंगे जो लाल सिंह चड्ढा के सेट पर हुई थी. आमिर खान का पहला पॉडकास्ट 5 मई को सामने आने की उम्मीद है और यह टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल, सावन और रेडएफएम पर उपलब्ध होगा.

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में आमिर खान के एक बड़ी कहानी के बारे में बात करते हुए वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. इसके जरिए आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था. एक गेम चेंजिंग मूव में सुपरस्टार ने लाल सिंह चड्ढा एल्बम से वीडियो जारी नहीं करने का विकल्प चुना और गाने का सिर्फ ऑडियो वर्जन रिलीज किया ताकि सभी का ध्यान फिल्म के म्यूजिक पर जाए. लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related posts

एक लड़की का मायका होता है, ससुराल होता है पर घर कहां होता है?: ‘भूमि’ मूवी रिव्यू

Brad Pitt must pay 568,000 euros to French chateau decorator

पवन सिंह ने दिखाई दरियादिली, 111 रुपये में की फ़िल्म साईन