आहाना कुमरा ने अपनी अगली फिल्म खुदा हाफिज के लिए उज्बेकिस्तान में शूटिंग की। – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » आहाना कुमरा ने अपनी अगली फिल्म खुदा हाफिज के लिए उज्बेकिस्तान में शूटिंग की।

आहाना कुमरा ने अपनी अगली फिल्म खुदा हाफिज के लिए उज्बेकिस्तान में शूटिंग की।

आहाना कुमरा की अगली फिल्म विद्युत जामवाल-स्टारर , खुदा हाफिज में एक अरब एजेंट के रूप में नजर आएँगी । विद्युत ने 9 अक्टूबर से उज्बेकिस्तान में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। कुमार मंगत और अभिषेक पाठक प्रोडक्शन के इस  फिल्म की कहानी विद्युत के किरदार समीर और उसकी पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती है।

अभिनेत्री उज्बेकिस्तान में  रियल लेक्शंस पर भी शूटिंग कर रही है और वह इसका हर आनंद ले रही है। आहाना कहती हैं, “मुझे ऑडिशन देना था क्योंकि किरदार की एक निश्चित बॉडी लैंग्वेज और एक्सेंट की मांग करता है।” हालाँकि, विदुत के साथ उनकी जोड़ी नहीं है। “मुझे एक व्यक्ति के रूप में विद्युत पसंद है; यह देखकर अच्छा लगता है कि कोई अपने अंदाज में काम करता है। हम अभी तक एक साथ शूटिंग नहीं कर रहे हैं और मैं आशा है की आगे के सीन्स में उनके साथ काम करुँगी।  मुझे भूमिका बहुत अच्छी लगी।इस फिल्म में बहुत सारा एक्शन करते हुए नजर आउंगी । “आहाना ने किक और मुक्के को सही तरीके से पंच करने के लिए बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण लिया है । “मुझे रिहर्सल से गर्दन में दर्द भी होता है। हमें अंतरराष्ट्रीय स्टंट टीम  हर रोज शिक्षण देती है। मुझे पता नहीं था कि एक्शन सीन इतने कठिन होते है लेकिन ,यह आपकी तैयारी का एक पार्ट है  मैं कह सकती हूं कि वे बहुत मेहनत कर रहे हैं।

ख़ुवा और ताशकंद में फ़ारुक कबीर द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं , आहाना आगे कहती है ”  “खिव्हा उज्बेकिस्तान के सबसे पुराने शहरों में से एक है और हम सिल्क रोड पर शूटिंग कर रहे हैं। स्थान लुभावने हैं, लेकिन शूटिंग करना एक चुनौती है। हम नवंबर के मध्य तक यहाँ शूट करेंगे और फिर  भारत में शूटिंग  शुरू करेंगे।

About admin