33 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जैकलीन फर्नांडीज ने एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू!

मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें इंडस्ट्री में एक फैशन आइकन भी माना जाता है। अभिनेत्री हाल ही एले मैगज़ीन के कवर पर अपनी दिलकश अदाओं का जादू बिखेरते हुए नज़र आई, जो एक खूबसूरत दृश्य की तरह नज़र आ रहा है!

कवर पर, जैकलीन एक लाल सिल्क ब्लाउज, ऑर्गनज़ लहंगा और ट्यूल दुपट्टा’ स्वेड और विनाइल हील्स पहने हुए नज़र आ रही हैं। गोल्ड-प्लेटेड, स्टर्लिंग सिल्वर और क्रिस्टल इयररिंग्स के साथ एक नेकलेस और ब्रेसलेट ने अभिनेत्री की खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए है।

जैकी हाल ही में केएसए में विभिन्न होर्डिंग पर नज़र आईं थी। यही नहीं, अभिनेत्री ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ अपनी निजी जिंदगी की झलक साझा करती हैं और हमेशा अपनी सकारात्मकता के साथ प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं।

जैकलीन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘ड्राइव’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है और अब जल्द फिल्म ‘मिसिज़ सीरियल किलर’ के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

जैकलीन जल्द सलमान खान की किक 2 में भी नज़र आएंगी जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित होगी।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More