युवराज सिंह संन्यास के बाद करने वाले हैं नई पारी की शुरुआत, बीसीसीआई से मांगी इजाजत – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » युवराज सिंह संन्यास के बाद करने वाले हैं नई पारी की शुरुआत, बीसीसीआई से मांगी इजाजत

युवराज सिंह संन्यास के बाद करने वाले हैं नई पारी की शुरुआत, बीसीसीआई से मांगी इजाजत

युवराज सिंह ने कुछ समय पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। अब वे अपनी नई पारी शुरू करने करना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से इजाजत मांगी है। युवराज ने बीसीसीआई से आधिकारिक तौर पर विदेशी टी-20 लीग में खेलने की इजाजत मांगी है।

युवराज ने पिछले हफ्ते ही संन्यास लिया और वे विदेशी लीग खेलना चाहते हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि युवराज ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर कहा है कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास ले लिया है तो उन्हें विदेशी लीगों में खेलने की अनुमति मिलने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

युवराज ने संन्यास की घोषणा करते वक्त कहा था कि वे विदेशी टी-20 लीग में खेलना चाहते हैं। युवराज ने कहा था- मैं टी-20 क्रिकेट खेलना चाहता हूं। मैं मनोरंजन के लिए कुछ खेल सकता हूं। अब मैं अपनी जिंदगी का लुत्फ उठाना चाहता हूं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल के बारे में सोचना मेरे लिए काफी तनावपूर्ण हो गया है।

सक्रिय खिलाड़ी नहीं बन सकते विदेशी लीगों का हिस्सा

बीसीसीआई के नियमों के अनुसार, कोई भी सक्रिय भारतीय खिलाड़ी विदेशी टी-20 लीग में नहीं खेल सकता। संन्यास लेने के बाद वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान भी यूएई में हुई टी-10 लीग खेल चुके हैं। पिछले महीने इरफान पठान ने भी कैरिबियन क्रिकेट लीग खेलने की इच्छा जताई थी। हालांकि वे सक्रिय खिलाड़ी थे तो उन्हें बीसीसीआई से अनुमति नहीं मिली।

About admin