WWE NXT परिणाम: लेसी इवांस और अलियाह बनाम डाकोटा काई और डेउना पोराराजो

खेल समाचार

नमस्कार दोस्तो, आप सब बेसब्री से इंताजर कर रहे होंगे, WWE NXT के एपिसोड का, जो कि शुरू होने वाला ही थोडी है देर में। हम सबको NXT हमेशा ही सरप्राइज करता है और हो सकता है इस बार भी ये कुछ ऐसा ही करें।

तो आइए चलते है NXT के एपिसोड की तरफ, जहां WWE के आने वाले सुपरस्टार एक दूसरे को अपना दम दिखाएंगे। कल हुए NXT के एपिसोड में 3 मैच हुए, जो कि बहुत ही शानदार थे आइए एक नजर डालते है इसके परिणाम पर।

एपिसोड का पहला मैच था लेसी इवांस और अलियाह बनाम डाकोटा काई और डेउना पोराराजो के बीच। चारों सुपरस्टार का इंतजार हो रहा है और लिजिए चारों सुपरस्टार रिंग में एक एक करके आ गए है और मैच के लिए बेल बज गई है और मैच की शुरूआत करी है इवांस और पोराराजो ने की है। दोनो ने दूसरे को लॉक कर लिया है।

अब पोराराजो ने इवांस का हेड लॉक कर लिया है, इवांस ने किसी तरह खुद को छुड़ाया और एक बार फिर इवांस को पोराराजो ने इवांस को हेड लॉक कर लिया है और एक बार फिर इवांस ने पोराराजों को चकमा दिया और बाहर निकल गई है।

इवांस ने अलियाह को टैग कर दिया है और उन्होने आते ही पोराराजो को बार-बार किक मार रही है और उन्होने ने काई को कुछ कहा और एक बार फिर उन्होने फिर से किक मारी। लेकिन इस बार पोराराजो ने इनकी किक ब्लॉक कर लिया है और अलियाह को नीचे गिरा दिया और काई को टैग किया।

काई रिंग में आते ही अलियाह को किक मारना शुरू कर दिया है और पोराराजो ने टेग किया और दोनो ने अलियाह के कंधे को निशाना बना रखा है,पोराराजो औऱ डेउना ने मैच पकड़ बना ली है और यह क्या अलियाह ने दोनो को धक्का दिया और इवासं को टैग कर दिया है।

इवांस को भी दोनो ने निशाना बना लिया है औऱ चारों का मैच काफी शानदार मैच हो रहा है और इवांस ने पलटवार किया औऱ मैच का रूख अपनी तरफ किया और इवांस ने ब्लाइंड किक मारी और काई को रोल इन करके मैच को अपने नाम किया।

Related posts

अगले मुकाबले की तैयारियों के लिए पुर्तगाल ने किया अभ्यास

हॉकी विश्व कप: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-0 से रौंदकर की दमदार शुरुआत

ISL में एटीके ने मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 3-2 से हराया