WI Vs SL: फील्डिंग करते समय जेरेमी सोलोजानो के मुंह में लगी बॉल, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

खेल समाचार

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच गॉल में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज की तरफ से अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे जेरेमी सोलोजोनो के साथ मैदान में दर्दनाक हो गया।

26 साल के जेरेमी सोलोजोनो के हेलमेट में फील्डिंग के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने का जबरदस्त शॉट लगा। जेरेमी सोलोजोनो को शॉर्ट लेग में फील्डिंग करने के दौरान हेलमेट में बॉल लगी। इसके बाद हेलमेट उतारते ही वो जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

जेरेमी सोलोजोनो को बिना किसी देरी के एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया। ये घटना श्रीलंका की पारी के 24वें ओवर में घटी। करुणारत्ने का शॉट इतना जोरदार था कि गेंद के हेलमेट पर लगने के बाद हेलमेट का पिछला हिस्सा निकल गया। सोलोजोनो के मैदान से बाहर जाने के बाद शाई होप उनकी जगह फील्डिंग करने मैदान में उतरे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने उनके हेल्थ की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि उनका हॉस्पिटल में स्कैन किया गया। इसमें कोई स्ट्रचकरल डैमेज नहीं आया है। उन्हें आज रात हॉस्पिटल में निगरानी में रखा जाएगा। हम आपको हमारी मेडिकल टीम की ओर से आगे कोई भी अपडेट होगा तो उसकी जानकारी देंगे।

गॉल टेस्ट की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक श्रीलंका ने पहले दिन 57 ओवर में एक विकेट खोकर 163 रन बना लिए। मेजबान टीम के कप्तान करुणारत्ने 89 रन बनाकर खेल रहे हैं। पंथुम निसानका 56 रन बनाकर आउट हुए। उनका विकेट शैनन गेब्रियल ने लिया।

डिस्क्लेमरः यह epaper.livehindustan. न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ श्रमजीवी जर्नलिस्ट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related posts

सबसे मंहगे खिलाड़ी नेमार डेब्यू मैच में चमके, बने मैन ऑफ द मैच

टीम इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़

सैफ कप : पाकिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंचा भारत