33 C
Lucknow

विशाल भारद्वाज ने जंगली पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस से मिलाया हाथ, जल्द लाएंगे तलवार का सीक्वल

मनोरंजन

आरुषि-हेमराज हत्याकांड की जांच पर आधारित राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘तलवार’ के सीक्वल के लिए विशाल भारद्वाज ने एक बार फिर जंगली पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस से हाथ मिलाया है. फिल्म ‘तलवार 2’ की कहानी रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक सीनियर छात्र द्वारा सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या पर आधारित होगी. विशाल और जंगली पिक्चर्स दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे हैं जो एक रीयल स्टोरी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है.

पिछले साल सिंतबर में दूसरी कक्षा के छात्र की स्कूल के बाथरूम में गला काट कर हत्या करने की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. इस हादसे ने स्कूल के भीतर बच्चों की सुरक्षा को लेकर विवाद खड़ा कर दिया था और जब पता लगा कि इस हत्या के पीछे उसी स्कूल से 16 साल के एक नाबालिग का हाथ है तो माहौल और ज्यादा गरमा गया.

विशाल ने फिल्म के बारे में कहा, “तलवार की कहानी जघन्य अपराध से कहीं अधिक थी, यह मामला समाज के लिए आईने की तरह है जिसने हमारे सिस्टम में कई कमियों का भंडाफोड़ किया था. इस तरह के अपराध हमारे समाज को झकझोर कर रख देते हैं और इस तरह के अपराधों का विश्लेषण करने की सख्त जरूरत है.

यही कारण है कि हमने तलवार की तरह सच्चे अपराध पर फिल्म बनाना जारी रखा है.” बता दें कि तलवार फिल्म इरफा खान ने एक बेहतरीन अभिनय की मिसाल पेश की थी. इस फिल्म में उन्होंने सीबीआई ऑफिसर की भूमिका अदा की थी. इरफान खान की हाल ही में ब्लैकमेल फिल्म रिलीज हुई है. इरफान फिलहाल कैंसर के इलाज के लिए विदेश गए हैं.

जंगली पिक्चर्स की सदस्य प्रीति साहनी ने कहा, “तलवार में हमारा सफर फिल्म से कहीं अधिक था. यह इस बात का उदहारण है कि बड़े पर्दे की कहानी को जब ईमानदारी और संवेदनशीलता से प्रस्तुत की जाती है तो यह सच्ची घटना से जुड़े लोगों की जिंदगी मे बदलाव लाने की शक्ति रखती है. हम इस कहानी को दर्शाने के लिए उत्साहित है और विशाल भारद्वाज के साथ काम करने के लिए खुश हैं.” -इनपुट आईएएनएस

Related posts

मंदिरा बेदी ने उनके जुनून, प्रेरणास्रोत और लक्ष्यों को लेकर पीवी सिंधु का साक्षात्कार लिया

‘हर घर स्वच्छ मिशन’ के लिए हर्पिक ने अक्षय को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया

फुटबॉल मैच के दौरान कंधे पर चोट लगने से घायल हुए रणवीर सिंह