विश्व कप से पहले चोटिल हुआ यह भारतीय खिलाड़ी, अंबाती रायडू मार सकते हैं एंट्री – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » विश्व कप से पहले चोटिल हुआ यह भारतीय खिलाड़ी, अंबाती रायडू मार सकते हैं एंट्री

विश्व कप से पहले चोटिल हुआ यह भारतीय खिलाड़ी, अंबाती रायडू मार सकते हैं एंट्री

आईपीएल(IPL) के खत्म होने के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स में विश्व कप की शुरूआत 30 मई को होने वाली है। लेकिन इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है।आईपीएल सीजन 12 के 55वें मैच में चेन्नई के दिए 171 रनों का पिछा कर रही पंजाब की काफी शानदार शुरुआत की थी। केएल राहुल और क्रिस गेल बाद 14वें ओवर में केदार जाधव चोटिल हो गए।

दरअसल, पंजाब के लिए 14वां ओवर ड्वेन ब्रावो फेंकने आए। ओवर की दूसरी ही गेंद पर निकोलस पूरन ने ड्राइव किया। फील्डिंग कर रहे जडेजा ने बॉलर एंड पर तेज थ्रो किया लेकिन ब्रावो गेंद नहीं पकड़ पाए और गेंद बाउंड्री पर जाने लगी। तभी फील्डिंग कर रहे केदार जाधव ने चौका बचाने के लिए छलांग लगाई जिसमें उनके कंधे में चोट आ गई।

इन्हें मिल सकता है माैका

जाधव की अगर चोट गंभीर होती है तो उन्हें विश्व कप से बाहर होना पड़ेगा। उनकी चोट पर चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी कहा कि उनकी चोट गंभीर है और वह बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में अगर जाधव बाहर होते हैं तो विश्व कप में मिडिल ऑर्डर मजबूत करने के लिए बाती रायडू को टीम में रखा जा सकता है या फिर रिषभ पंत की एंट्री भी हो सकती है। इन दोनों बल्लेबाजों को सेलेक्टर्स ने स्टैंडबाई पर रखा हुआ है।

About admin