ड्रग्स मामले में NCB की जांच का दायरा बढ़ा, 4 हीरो भी एजेंसी के निशाने पर

Image default
देश-विदेश

ड्रग्स मामले में एनसीबी के रडार पर 4 मेल एक्टर्स हैं। हालांकि, वे कौन-से एक्टर्स हैं इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। टाइम्स नाउ के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स के नाम लिए हैं। सोर्स के मुताबिक एनसीबी जल्द ही इन एक्टर्स के नाम के बारे में जानकारी देगी। इसके अलावा ड्रग्स केस में कई और छापेमारी हो सकती है।

इससे पहले दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को बुधवार को एनसीबी ने समन भेजा। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सारा और श्रद्धा कपूर के घर एनसीबी की टीम नोटिस सर्व करने पहुंची है। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

कई रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को भी एनसीबी ने समन भेजा है। दरअसल, इन दोनों का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने यह कदम उठाया।

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा ने कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। टाइम्स नाउ के मुताबिक जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था। livehindustan

Related posts

राष्ट्रीय औषध मूल्य निर्धारण प्राधिकरण के तत्वावधान में कर्नाटक में मूल्य निगरानी और संसाधन इकाई स्थापित की गयी

राष्‍ट्रपति ने अंतर्राष्‍ट्रीय वृद्धजन दिवस पर वृद्धजनों एवं संस्‍थानों को ‘वयोश्रेष्‍ठ सम्‍मान’ से सम्‍मानित किया

इन दलीलों ने दिलाई सलमान खान को जमानत