स्टीव स्मिथ की शानदार पारी नहीं आई काम, न्यूजीलैंड ने कंगारू टीम को हराया – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » स्टीव स्मिथ की शानदार पारी नहीं आई काम, न्यूजीलैंड ने कंगारू टीम को हराया

स्टीव स्मिथ की शानदार पारी नहीं आई काम, न्यूजीलैंड ने कंगारू टीम को हराया

स्टीव स्मिथ ने वापसी करने के बाद अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना जलवा दिखा दिया है। बता दें की स्मिथ ने न्यूजीलैंड के ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए अभ्यास मैच में नाबाद 89 रनों की बेहतरीन पारी खेली पर वह अपनी टीम जीत नहीं दिला सकें।

बता दें की कंगारू टीम ने स्टीव स्मिथ (89) , उस्मान ख्वाजा (56), ग्लैन मैक्सवेल (52) के अर्धशतक के दम पर 50 ओवरों में छह विकेट पर 277 रन बनाएहैं। दूसरी न्यूजीलैंड इलेवन ने विल यंग 130 केशतक के दम पर 47.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

स्मिथ ने 77 गेंदों की पारी में 4 चौके और इतने छक्के जड़ने का काम किया। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने 75 गेंदें खेली जिनमें 4 चौके मारे। इसके अलावा ग्लैन मैक्सवेल ने भी 44 गेंदों में अर्धशतकीय पारी खेली ।यहां मुकाबले में न्यूजीलैंड के लिए डग ब्रेसबेल ने तीन, टॉड एस्ले, ब्लेयर टिकनेर,डार्ली मिशेल को एक-एक विकेट मिला।

न्यूजीलैंड के लिए कप्तान टॉम लाथ ने 67 गेंदों में 69 रनों की नाबाद पारी खेली । उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और इतने ही छक्के लगाए । गौरतलब है कि विश्व कप से पहले स्टीव स्मिथ का फॉर्म आना कंगारू टीम के लिए बहुत ही बेहतरीन संकेत हैं । इंग्लैंड में 30 मई से विश्व कप का आगाज होगा। ऑस्ट्रेलिया को भी विश्वकप खिताब के अहम दावेदारों में एक समझ जा रहा है लेकिन उसे टूर्नामेंट में खासतौर से इंग्लैंड और भारत जैसे टीमें से कड़ी चुनौती का सामना करना होगा।विश्व कप सेऑस्ट्रेलियाई टीम के कुछ खिलाड़ी अपनी चोटों से भी परेशान नजर आ रहे हैं ।

About admin