15 जुलाई से शुरू हो रहा है Flipkart का धमाकेदार सेल, 1 रुपए में करें शॉपिंग, यहां देखें टॉप ऑफर्स – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » 15 जुलाई से शुरू हो रहा है Flipkart का धमाकेदार सेल, 1 रुपए में करें शॉपिंग, यहां देखें टॉप ऑफर्स

15 जुलाई से शुरू हो रहा है Flipkart का धमाकेदार सेल, 1 रुपए में करें शॉपिंग, यहां देखें टॉप ऑफर्स

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिटकार्ट पर जल्द ही धमाकेदार सेल की शुरुआत होने जा रही है। फ्लिपकार्ट 15 जुलाई से Flipkart Big Shopping Days की शुरुआत करने जा रहा है। इस बिग शॉपिंग डेज सेल में आप जी-भर कर शॉपिंग कर सकते हैं। सेल की शुरुआत 15 जुलाई से होगी, जो 18 जुलाई तक चलेगी। इस सेल में बेहतरीन ऑफर से लेकर जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है।

फ्लिपकार्ट का बिग शॉपिंग डे सेल

फ्लिटकार्ट के इस बिग शॉपिंग डे सेल में सेल के पहले दिन, फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स डील्स को एक्सेस कर पाएंगे। वहीं, बाकि आम पब्लिक के लिए सेल की शुरुआत 16 जुलाई से होगी। इस सेल में कई ऑफर्स, डिस्काउंट मिल रहे हैं। अगर आपके पास SBI का क्रेडिट कार्ड है तो आप हर खरीददारी पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ ले सकेंगे।

इस सेल में क्या है खास

इस सेल में आपको टीवी और होम एप्लायंसेज जैसे की वाशिंग मशीन, फ्रीज पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक की छूट है। वहीं कपड़ों और शूज पर 40 से 80 प्रतिशत तक की छूट है। जबकि फर्नीचर पर 40 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट है। मोबाइल फोन पर भी बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं। फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज सेल में Realme के मोबाइल्स पर बंपर छूट मिल रही है। इसी तरह Nokia 5.1 Plus को आप यहां 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Infinix Note 5 और Vivo V9 Pro पर छूट मिल रही है। वहीं Samsung Galaxy Tab A की बिक्री 12,999 रुपए से शुरू होगी।

1 रुपए में करें शॉपिंग

फ्लिटकार्ट की इस सेल में आपके पास मौका है 1 रुपए में खरीददारी करने का। ग्रोसरी आइटम्स की खरीददारी आप 1 रुपए में कर सकते हैं। इस सेल में सबसे ज्यादा फायदा SBI के क्रेडिट कार्ड धारकों को होगा। फ्लिटकार्ड बिग शॉपिंग सेल में एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में तैयार हो जाइए फ्लिटकार्ट के इस बिग शॉपिंग डे सेल के लिए। source: oneindia.com

About admin